trendingNow11595999
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Shukra Gochar 2023: होली के बाद मंगल की राशि में गोचर करेंगे शुक्र, इन 5 राशियों पर छप्परफाड़ बरसेगा धन

Shukra Gochar Holi 2023: होली के बाद 12 मार्च को शुक्र ग्रह मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं. शुक्र के गोचर का सभी राशियों पर असर पड़ना तय है. 12 मार्च को शुक्र सुबह 8 बजकर 13 मिनट पर गोचर करेंगे. 

Shukra Gochar 2023: होली के बाद मंगल की राशि में गोचर करेंगे शुक्र, इन 5 राशियों पर छप्परफाड़ बरसेगा धन
Stop
Rachit Kumar|Updated: Mar 04, 2023, 04:34 PM IST

Shukra Rashi Parivartan: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को लग्जरी, सुख-सुविधाओं और ऐश्वर्य का कारक माना जाता है. शुक्र अगर कुंडली में शुभ हो तो भौतिक सुखों की प्राप्ति होती है. अगर शुक्र कमजोर या अशुभ है तो व्यक्ति सुखों से वंचित रहता है. होली के बाद 12 मार्च को शुक्र ग्रह मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं. शुक्र के गोचर का सभी राशियों पर असर पड़ना तय है. 12 मार्च को शुक्र सुबह 8 बजकर 13 मिनट पर गोचर करेंगे. 

15 फरवरी को मीन राशि में शुक्र का गोचर हुआ था. राहु पहले से ही मेष राशि में मौजूद है. शुक्र जब होली के बाद मेष राशि में जाएंगे तो कुछ राशियों को फायदा पहुंचेगा और कुछ राशियों पर नेगेटिव असर पड़ेगा. अब समझिए  किन राशियों को शुक्र गोचर का शुभ फल मिलेगा. 

मेष राशि

शुक्र का ये गोचर मेष राशि में हो रहा है. इस राशि के लिए ये गोचर बेहद शुभ रहेगा. आपको परिवारवालों और दोस्तों से समर्थन मिलेगा. व्यक्तित्व में बदलाव आ सकता है. लव रिलेशन्स में भी सुधार आएगा. जिन लोगों की शादी हो चुकी है, उनको पार्टनर से पूरा सपोर्ट मिलेगा. बिजनेस में भी प्रॉफिट मिल सकता है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों को भी शुभ अच्छे नतीजे देंगे. नए लोगों से आपका कॉन्टैक्ट बढ़ेगा, जिससे भविष्य में आपको फायदा पहुंचेगा. संतान की ओर से गुड न्यूज मिल सकती है. छात्रों के लिए यह अवधि शानदार रहेगी. भौतिक सुखों का पूरा लुत्फ उठाएंगे. शिक्षा के मामले में शानदार प्रदर्शन करेंगे.

सिंह राशि

शुक्र के गोचर के कारण छोटे भाई-बहनों का पूरा साथ मिलेगा. नौकरी तलाश रहे लोगों को सफलता हासिल होगी. छात्र वर्ग के लिए शुभ समय रहेगा. विदेश यात्रा की भी संभावनाएं बन रही हैं. शादीशुदा लोगों को गोचर बहुत फायदा पहुंचाएगा. नया काम शुरू करने वालों के लिए लकी टाइम है.

धनु राशि

शुक्र के मेष राशि में जाने से नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है. अलग-अलग तरीके से पैसे कमाने में कामयाबी हासिल करेंगे. छात्रों के लिए यह वक्त शुभ रहेगा. पुराना विवाद खत्म हो जाएगा. आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी. शादीशुदा लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है. 

मीन राशि

शुक्र की कृपा मीन राशि वालों पर भी बरसेगी. पार्टनरशिप में कामयाबी मिलेगी. ससुराल वालों के साथ संबंध बेहतर होंगे. लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे. पैसों के मामले में समझदारी से आगे बढ़ेंगे.

Read More
{}{}