trendingNow11896416
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

24 घंटे बाद फिर से शुरू होगा इन राशि वालों का गोल्डन पीरियड, भाग्य का दरवाजा खटखटाएंगी मां लक्ष्मी

Shukra Gochar 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह का अपना प्रभाव होता है और एक राशि से दूसरी राशि में परिवर्तन करने पर सभी राशियों को प्रभावित करता है. शुक्र को सुख-शांति, धन-दौलत, सौंदर्य और आकर्षण का कारक ग्रह माना जाता है. जानें शुक्र के राशि परिवर्तन से किन राशि वालों को मां लक्ष्मी का आशीर्वाद मिलने वाला है. 

 
shukra gochar 2023 effect
Stop
shilpa jain|Updated: Oct 02, 2023, 09:19 AM IST

Venus Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर ग्रह गोचर करता है और इसका प्रभाव सभी राशि वालों के जीवन पर पडता है. हर माह कई बड़े ग्रह अपना राशि परिवर्तन करते हैं. अक्टूबर माह की शुरुआत हो चुकी है और ऐसे में कई ग्रह स्थान गोचर करने वाले हैं. 3 अक्टूबर को धन-वैभव के दाता शुक्र गोचर करने जा रहे हैं. बता दें कि शुक्र वर्तमान में सिंह राशि में विराजमान हैं और 3 अक्टूबर की सुबह 4 बजकर 58 मिनट पर कन्या राशि में गोचर करेंगे. बता दें कि शुक्र 29 नवंबर तक इसी स्थिति में रहने वाले हैं. ऐसे में शुक्र का कन्या में प्रवेश कई राशि वालों के लिए अपार सफलता लेकर आ रहा है.  इस दौरान धन लाभ के कई मौके मिलेंगे और धन लाभ होगा. 

शुक्र के गोचर से होगा इन राशि वालों का धनलाभ 

वृश्चिक राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र के कन्या राशि में गोचर करने से वृश्चिक राशि वालों को विशेष फलों की प्राप्ति होगी. करियर में बदलाव देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं, भाग्य का साथ आपकी किस्मत चमका देगा. कोई बड़ी यात्रा करने को मिल सकती है जो आपकी जिंदगी में बड़े बदलाव लाएगी. 11 वें भाव में शुक्र का गोचर आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगा. इस समय बिजनेस में खूब मुनाफा कमाते नजर आएंगे. 

कन्या राशि 

3 नवंबर को शुक्र कन्या राशि में ही गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में व्यक्ति को हर क्षेत्र में भाग्य का साथ मिलेगा. हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. लेकिन नौकरीपेशा वाले लोगों को ज्यादा मेहनत करनी होगी. आपके काम से ही आपकी पहचान बनेगी. इस समय प्रमोशन के भी पूरे चांस हैं. परिवार के सहयोग से आपको व्यापार में लाभ होता नजर आ रहा है.  

कर्क राशि 

बता दें कि 3 नवंबर को शुक्र के कन्या में प्रवेश करने से कर्क राशि वालों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. करियर में तरक्की के सभी रास्ते खुलते नजर आएंगे. इस समय रुके हुए काम तेजी से पूरे होंगे और व्यक्ति को बिजनेस में लाभ होगा. आय के नए अवसर मिलेंगे और पैसों की बचत करने में भी सफल होंगे. इस अवधि में जीवन को नई दिशा देने में सफलता मिलेगी. 

Astro Tips: कुंडली में मजबूत स्थिति में है ये ग्रह तो किस्मत पलटने में नहीं लगेगी देर, खूब एशो-आराम से कटेगा जीवन
 

Dream Meaning: सपने में पितरों का दिखना देते हैं शुभ-अशुभ संकेत, जानें पितृपक्ष में किन सपनों को माना जाता है अच्छा!
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Read More
{}{}