trendingNow11765275
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

'सूर्य' की राशि में शुक्र कर्क सहित ये राशि के लोग करियर में मारेंगे ऊंची छलांग,23 दिन तक जमकर छापेंगे नोट!

Venus Transit 2023: हर माह अपने निश्चित समय पर हर ग्रह राशि परिवर्तन करता है. जुलाई की शुरुआती दिनों में शुक्र भी ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. बता दें कि शुक्र 7 जुलाई को सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ऐसे में कुछ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होने वाला है. जानें इन राशि वालों के बारे में. 

 
shukra gochar 2023
Stop
shilpa jain|Updated: Jul 04, 2023, 12:26 PM IST

Venus Transit Effect 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर माह निश्चित समय पर कई ग्रह गोचर करते हैं. 7 जुलाई को शुक्र सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. बता दें कि शुक्र ग्रह किसी भी राशि में 23 दिन तक विराजमान रहते हैं. 7 जुलाई को शुक्र सूर्य की राशि सिंह में प्रवेश करने जा रहे हैं. यहां पहले से ही मंगल विराजमान हैं. ऐसे में दोनों ग्रहों की युति शुभ फल प्रदान करने वाली है. ऐसा माना जा रहा है कि शुक्र के गोचर करने से अगले 23 दिन तक इन राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. इस दौरान इनकी कमाई में वृद्धि होने के संकेत है.  जानें इन भाग्यशाली राशियों के बारे में.  

वृष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जुलाई माह के शुरुआती दिनों में शुक्र दूसरी राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दौरान वृष राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है. इस अवधि में पारिवारिक जीवन काफी खुशहाल होगा और भाग्य का साथ प्राप्त होगा. इस समय आमदनी में बढ़ोतरी होगी. कोई नया वाहन खरीद सकते हैं और प्रॉपर्टी आदि में निवेश कर सकते हैं. माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. छात्रों के लिए भी ये समय शुभ माना जा रहा है. 

कर्क राशि

बता दें कि कर्क राशि वालों के जीवन में इस समय आंनद बढ़ेगा. इतना ही नहीं, धनलाभ के नए योग बन रहे हैं. इस समय आपको लाभ होगा. बैंक बैलेंस में वृद्धि होगी. रोजगार आदि को लेकर भी सुख समाचार मिल सकता है. फैमिली बिजनेस से जुड़े लोगों को भी शुभ परिणाम मिलेंगे. इस समय नौकरी करने वाले लोगों को अपने काम पर फोकस करना चाहिए.  

कन्या राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के लोगों को सुख-समृद्धि बढ़ाने वाला हो सकता है. विदेशों से संबंधित व्यापार आदि वालों को भी लाभ हो सकता है. इस समय विदेश जाने की इच्छा भी पूरी हो सकती है. अपने बड़े शौक पूरे करने के लिए कुछ खर्च कर सकते हैं. इस अवधि में मन खुश रहेगा. जातकों की कमाई में वृद्धि होगी. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. 

तुला राशि 

शुक्र गोचर का प्रभाव तुला राशि वालों के जीवन पर प्रभाव डालेगा. आर्थिक रूप से काफी मजबूती मिलेगी. इस समय लंबे समय से अटके हुए कार्य पूरे होंगे. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. इस समय आप आर्थिक रूप से काफी समृद्ध होंगे. नौकरी में आपकी स्थिति काफी बेहतर होगी. 

Tone Totke: आज ही कर लें धन प्राप्ति के ये 5 अचूक उपाय, छप्परफाड़ बरसेगी धन-दौलत
 

इस दिशा में मुंह करके खाना खाने से दुर्भाग्य पड़ जाता है पीछे, सिर से पैर तक कर्ज में डूब जाता है व्यक्ति
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)    

Read More
{}{}