trendingNow11815720
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

नागपंचमी पर मिलेगा इन राशि वालों को अपार धन, ये दुर्लभ संयोग बनाएगा अमीर!

Shukla Yog on Nagpanchami 2023: नागपंचमी के दिन भगवान भोलेनाथ और नाग देवता की पूजा की जाती है. इस साल नागपंचमी 21 अगस्‍त 2023, सोमवार को पड़ रही है और इस दिन एक बेहद शुभ योग बन रहा है. 

नागपंचमी पर मिलेगा इन राशि वालों को अपार धन, ये दुर्लभ संयोग बनाएगा अमीर!
Stop
Shraddha Jain|Updated: Aug 08, 2023, 04:13 PM IST

Nagpanchami 2023 kab hai: हर साल सावन महीने के शुक्‍ल पक्ष की पंचमी तिथि को नागपंचमी मनाई जाती है. पंचमी तिथि नाग देवता को समर्पित है और नागपंचमी के दिन अष्‍ट नाग देवताओं की पूजा की जाती है. ऐसा करने से जीवन में खुशहाली और समृद्धि रहती है. खूब धन-दौलत मिलती है. इस साल नागपंचमी 21 अगस्‍त 2023, सोमवार को पड़ रही है. नागपंचमी का सोमवार के दिन पड़ना बहुत शुभ होता है क्‍योंकि सोमवार को भगवान भोलेनाथ की पूजा की जाती है. इसके अलावा नागपंचमी पर एक बेहद शुभ योग भी बन रहा है. 

नागपंचमी पर बन रहा शुक्‍ल योग

इस साल नागपंचमी पर बहुत ही शुभ योग बन रहा है. इस योग में नाग देवता और भोलेनाथ की पूजा-अर्चना करने से विशेष लाभ होगा. दरअसल, इस बार नागपंचमी के दिन शुक्ल योग का निर्माण हो रहा है, जिसे भोलेनाथ की कृपा दृष्टि पाने के लिए बेहद शुभ माना गया है. ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार 21 अगस्‍त 2023, नागपंचमी के दिन बन रहा शुक्‍ल योग कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. 

मेष राशि 

मेष राशि के जातकों के लिए नागपंचमी बहुत शुभ रहेगी. इन लोगों को अपने काम सीनियर अधिकारियों की मदद मिलेगी. नौकरी में तरक्‍की होगी. धन लाभ होगा. व्‍यापार अच्‍छा चलेगा. 

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह समय नए काम शुरू करने के लिए अच्‍छा रहेगा. निवेश भी कर सकते हैं. कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. व्यापारी वर्ग के लिए यह दिन विशेष फलदायी है. 

धनु राशि 

धनु राशि के जातकों के लिए भी यह दिन बहुत शुभ रहने वाला है. आपको धन लाभ के मौके मिलेंगे. निवेश से लाभ होगा. कोई खुशखबरी मिलने से घर में खुशी का माहौल रहेगा. 

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लंबे समय से रुके हुए काम अब बनने लगेंगे. आप जो भी काम करेंगे उसमें सफलता मिलेगी. परिवार में खुशहाली रहेगी. संतान से सुख मिलेगा. आय बढ़ेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}