trendingNow11711545
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Shukar Gochar 2023: मंगलवार को इस राशि में होगी हलचल, इन लोगों के जीवन में मचेगी खलबली; अगले 1 महीने तक फूंक-फूंककर रखना होगा कदम

Venus Transit 2023 in Cancer effects on Zodiac Signs: आने वाले सप्ताह में 30 मई दिन मंगलवार को शाम 7 बजकर 39 मिनट पर सुख-समृद्धि, प्रेम के कारक शुक्र देव  चंद्रमा की राशि कर्क में प्रवेश करेंगे. और 7 जुलाई तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे.   

मंगलवार से इन राशियों को रहना होगा सावधान
Stop
Zee News Desk|Updated: May 26, 2023, 12:03 AM IST

Shukra Rashi Parivartan 2023 in kark : वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं. जिसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी जातकों पर पड़ता है. आने वाले सप्ताह में 30 मई दिन मंगलवार को शाम 7 बजकर 39 मिनट पर सुख-समृद्धि, प्रेम के कारक शुक्र देव  चंद्रमा की राशि कर्क में प्रवेश करेंगे. और 7 जुलाई तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे. और फिर सूर्य के स्वामित्व वाली सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इस गोचर का असर सभी राशियों पर दिखेगा, लेकिन शुक्र के राशि परिवर्तन से इन 3 राशि के लोगों को सावधान रहना होगा. तो चलिए जानते हैं ये राशियां कौन- सी हैं. 

इन राशियों पर दिखेगा अशुभ असर 

तुला राशि ( Libra) - शुक्र का राशि परिवर्तन तुला राशि में 10वें भाव में होगा. यह गोचर आपके कार्यक्षेत्र के लिए अनुकूल नहीं रहेगा. इस दौरान आपको ऑफिस की राजनीति से बचकर रहना होगा.  वरना आपके सहयोगियों और उच्चाधिकारियों के साथ संबंध बिगड़ सकते हैं. इसकी वजह से आपको नौकरी में समस्या का सामना करना पड़ सकता है. वरिष्ठ अधिकारियों से भी आपकी कहासुनी हो सकती है.

धनु राशि (Sagittarius) -  धनु राशि में शुक्र का यह गोचर 8वें भाव में होने जा रहा है. इसका प्रभाव आपकी आर्थिक स्थिति पर पड़ सकता है. इस अवधि में आपको खर्च पर नियंत्रण रखना होगा. इस दौरान किसी भी तरह के अनैतिक काम भी नहीं करना चाहिए वरना आपको मान-सम्मान की हानि उठानी पड़ सकती है. परिवार वालों के साथ झगड़ा हो सकता है. पार्टनरशिप में व्यवसाय करते हैं तो अपने संबंध ना खराब करें. इस समय धन का निवेश करना नुकसानदायक साबित हो सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius) - कुंभ राशि में भी इस गोचर से हलचल नजर आएगी. आपके विरोधी  प्रबल हो सकते हैं. इस दौरान आपके कुछ सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं. ऐसी स्थिति से बचने के लिए अपने काम पर पूरा ध्यान देना चाहिए. नौकरी में आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. आपको अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखना चाहिए. कोई संपत्ति आपके विवाद का कारण बन सकती है. इसलिए इस दौरान हर तरह के वाद-विवाद से खुद को दूर रखें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}