trendingNow11747727
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Shani Vakri 2023: वक्री शनि इन लोगों के पूरे करेंगे अटके काम, प्रदान करेंगे सफलता

Shani Vakri: शनि के उल्टी चाल चलने से इस राशि के लोगों को बहुत दिनों से जो शत्रु या विरोधी परेशान कर रहा है तो अब वह पर पराजित होगा. यदि आप लोन लेने के लिए प्रयासरत हैं तो मिलने की संभावना है.  

शनि वक्री
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Jun 21, 2023, 04:41 PM IST

Saturn vakri 2023: शनि ग्रह 17 जून से वक्री हो चुका है. शनि की यह स्थिति 4 नवंबर तक रहने वाली है. कन्या राशि वालों के लिए शनि का वक्री होना फिटनेस पर फोकस करने वाला है. अभी तक सेहत के बारे में ज्ञान होने के बाद भी व्यस्तता या लापरवाही के कारण फोकस नहीं हो पा रहा था. अब फिटनेस पर बहुत ध्यान देना होगा. शनि देव चाहते हैं कि नियमित रूप से आपको व्यायाम करना चाहिए. कन्या राशि के लोगों के करियर, कारोबार, परिवार, स्वास्थ्य आदि पर कैसा रहेगा प्रभाव. इन 10 प्वाइंट्स में जानिए.  

- जिन लोगों का करियर, स्वास्थ्य संबंधित प्रोडक्ट आयुर्वेदिक, एलोपैथिक या होम्योपैथी औषधि अथवा डॉक्टर या डायग्नोस्टिक सेंटर से है तो उनके रुके हुए काम तेजी से होंगे.

- जो विद्यार्थी मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं, उनको अपनी पढ़ाई पर विशेष ध्यान देना होगा. किसी भी विषय को कल पर नहीं डालना चाहिए. प्रतिदिन पढ़ाई का टारगेट लेकर चलने से लाभ होगा. यह वक्री शनि आपको अपने सब्जेक्ट का रिवीजन कराने के लिए भी कह रहे हैं, इसलिए आपको पढ़ी हुई चीजों को दोहराना बहुत जरूरी होगा.

- जो लोग कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं और कई कोशिश कर चुके हैं, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी है तो ऐसे लोगों को अभी हताश नहीं होना चाहिए और कमर कस के तैयारी करनी चाहिए. शनि देव उनके धैर्य की परीक्षा ले रहे हैं, लेकिन अब उनको सफलता प्रदान कर सकते हैं.

- काम की जिम्मेदारी रहेगी, इसलिए आपको जो भी काम दिया गया है, उसे समय रहते पूरा करें, ताकि कार्य का दबाव न महसूस हो.

- बहुत दिनों से कोई शत्रु या विरोधी परेशान कर रहा है तो अब वह पर पराजित होगा. यदि आप लोन लेने के लिए प्रयासरत हैं तो मिलने की संभावना है.

- बैंक में जो लोग लोन से संबंधित विभाग में हैं, उनके प्रमोशन होने की संभावना अधिक हो जाएगी और उनके टारगेट भी पूरे होंगे.

- कन्या राशि के लोगों को अपनी संतान को लेकर विशेष ध्यान रखना चाहिए. यदि संतान कुछ बैड हैबिट सीख रही है तो उसकी काउंसलिंग कराना आवश्यक हो जाएगा.

- जो लोग सिक्योरिटी से रिलेटेड सॉफ्टवेयर या उपकरण से जुड़े हुए हैं, उनके लिए अब उन्नति के द्वार खुलेंगे.

- अपने छोटे भाई-बहनों की समस्याओं को भी सुलझाने में सहयोग करना पड़ सकता है. ध्यान रखने वाली बात यह है कि छोटों से विवाद या नाराजगी नहीं करनी है. 

- कानूनी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी और यदि कोई मुकदमा चल रहा है तो उसमें सफलता मिलने की प्रबल संभावनाएं शनि देव बना देंगे.

Read More
{}{}