trendingNow11580523
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Shani Uday 2023: होली से पहले ये 5 राशि वाले हो जाएं अलर्ट, सेहत से लेकर धन हानि की आशंका

Saturn Rises: कर्मफल दाता शनि देव महाराज मार्च में उदित होने जा रहे हैं. वह होली के ठीक पहले 5 मार्च 2023 को रात 8 बजकर 38 मिनट पर कुंभ राशि में उदित होंगे. ऐसे में शनि उदय का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा.

Shani Uday
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Feb 21, 2023, 01:45 PM IST

Shani Uday 2023 Rashifal: इस साल जनवरी माह में अस्त होने के बाद मार्च में शनि उदय होंगे. वर्तमान में शनि सूर्य के ताप से अस्त चल रहे हैं, जिसकी वजह से वह अपना पूर्ण फल देने में भी असमर्थ हैं. 5 मार्च के बाद शनि से सूर्य का ताप कम होगा और वह पुनः उदय होंगे. मार्च आरंभ से शनि जिस राशि में विराजमान हैं और जिस राशि में अपनी दृष्टि डालेंगे, उनको कर्मों के अनुसार सकारात्मक और नकारात्मक फल देंगे. कर्क, सिंह, वृश्चिक, धनु और मीन राशि के लोगों के लिए अलर्ट होने का समय आ गया है. ऐसे में आइए जानते हैं कि इसका किन राशियों पर कैसा प्रभाव पड़ेगा, जिसको अलर्ट रहना चाहिए.

कर्क- कर्क राशि के लोगों को सेहत का खास ध्यान रखना होगा और जो लोग पहले से किन्हीं बीमारियों से ग्रस्त चल रहे हैं, उन्हें तो और भी सावधान रहना चाहिए. कब्ज की समस्या हो सकती है, इसलिए भोजन में फाइबर और मोटे अनाज की मात्रा बढ़ाएं. स्वास्थ्य ठीक रखने के लिए व्यायाम करना चाहिए.

सिंह- इस राशि के लोगों को भी सेहत के लिए अलर्ट रहना होगा. अपने साथ ही अपनी मां के स्वास्थ्य की भी चिंता करते रहें, उनकी सेहत गड़बड़ हो सकती है. तबियत बिगड़ने पर तुरंत डॉक्टर को दिखाने जाएं. आपको वाहन भी संभालकर चलाना चाहिए, क्योंकि सिर पर चोट लगने की प्रबल आशंका है.

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जो लोग हार्ट या हाई बीपी की समस्या से ग्रस्त हैं, उन्हें अपना खास ध्यान रखना होगा. चिकनाई युक्त भोजन से परहेज करें. वाहन बदलने की सोच रहे हैं तो अब बदलाव का समय आ गया है. शनि देव की कृपा से आप अच्छा वाहन खरीद सकेंगे. 

धनु- इस राशि के लोगों को अब आर्थिक रूप से तंगी का सामना करना पड़ सकता है. कहीं यात्रा करनी होगी, जिसमें काफी धन का खर्च होगा. परिवार में आप अपने छोटे भाई की मदद करें, उसकी जरूरतें पूछें.

मीन- मीन राशि के लोगों के साथ दुर्घटना होने की आशंका है, इसलिए खास तौर पर अलर्ट रहना चाहिए. विदेश यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो सफलता भी मिलेगी. पासपोर्ट के लिए विचार करने वालों को शनि के उदय होते ही ऑनलाइन अप्लाई कर देना चाहिए. व्यापारियों को आर्थिक नुकसान होने की संभावना दिख रही है. उधारी पर अनावश्यक रूप से माल मंगवाना तनाव बढ़ाने का कारण बन सकता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Read More
{}{}