trendingNow11700346
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

गुड न्‍यूज! इन 5 राशि वालों की कल से चमकेगी किस्‍मत, शनि करेंगे धन की झमाझम बरसात

Shani Jayanti 2023: शनि जयंती 5 राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात ला रही है. इन लोगों के जीवन में कल 19 मई से अच्‍छे दिन शुरू हो सकते हैं और खूब धन-दौलत, सफलता मिल सकती है. 

फाइल फोटो
Stop
Shraddha Jain|Updated: May 18, 2023, 07:33 AM IST

Shani Jayanti 2023 Rashifal: ज्‍येष्‍ठ अमावस्‍या को शनि जयंती मनाई जाती है. इस बार कल 19 मई, शुक्रवार को शनि जयंती पड़ रही है. शनि जयंती शनिदेव को प्रसन्‍न करके उनकी कृपा पाने के लिए शुभ दिन होता है. इस बार तो शनि जयंती के दिन शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में हैं और शश राजयोग बना रहे हैं. 5 राशि वालों के लिए यह स्थिति बेहद शुभ साबित हो सकती है. इन राशि वालों को खूब धन-दौलत और बड़ी कामयाबी मिल सकती है. आइए जानते हैं कि शनि जयंती किन राशि वालों के लिए बेहद शुभ फलदायी हो सकती है. 

शनि जयंती पर शनि का राशियों पर शुभ असर 

वृषभ राशि- शनि जयंती वृषभ राशि वालों के लिए बहुत शुभ फलदायी है. वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र, शनि के मित्र ग्रह हैं इसलिए शनि हमेशा इन राशि वालों पर मेहरबान रहते हैं. शनि जयंती इन राशि वालों को ऊंचा पद, पैसा, आय में बढ़ोतरी की सौगात दे सकती है. मान-सम्‍मान और जीवन में खुशियां मिलेंगी. 

कर्क राशि- कर्क राशि वालों को शनि किस्‍मत का साथ देंगे. बिगड़े काम बनने लगेंगे. कोई महत्वपूर्ण काम पूरा होने की खुशी और राहत रहेगी. नौकरी-व्‍यापार के लिए लाभकारी समय है. 

तुला राशि- तुला राशि के स्‍वामी भी शुक्र हैं, लिहाजा इसके जातकों को भी शनि अच्‍छे नतीजे देते हैं. इस बार शनि जयंती इन जातकों के लिए धन, सफलता, मान-सम्‍मान देगी. ये जातक किसी मनपसंद यात्रा पर जा सकते हैं. 

कुंभ राशि- कुंभ राशि के स्वामी शनि हैं और इस समय शनि इसी राशि में हैं. इससे शश राजयोग भी बन रहा है और यह कुंभ राशि वालों को खूब लाभ देगा. नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिल सकता है. आय बढ़ेगी. 

मकर राशि- शनि मकर राशि के भी स्वामी हैं और इस राशि के जातकों पर हमेशा मेहरबान रहते हैं. ये जातक जॉब-बिजनेस में उन्‍नति करेंगे. ऊंचा पद मिल सकता है. आपकी ख्‍याति दूर तक फैलेगी. राजनीति में सक्रिय लोगों को विशेष लाभ मिल सकता है. 

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}