trendingNow11765085
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Sawan 2023: पूरे 60 दिन मौज काटेंगे भोले के भक्त, मेष सहित इन राशि वालों पर बरसेगी महादेव की कृपा

Lord Shiv Fav Zodiac Sign: सावन का महीना भोलेनाथ के भक्तों के लिए बहुत खास होता है. इस माह में शिव जी को प्रसन्न करने के लिए भक्त खूब पूजा-पाठ करते हैं. इस बार सावन 4 जुलाई यानी आज से शुरू होने जा रहा है. जानें ये किन राशि वालों के लिए खास रहने वाला है. 

 
sawan month 2023 lucky rashiyan
Stop
shilpa jain|Updated: Jul 04, 2023, 10:25 AM IST

Lucky Zodiac Sign: सावन के महीने में भगवान शिव की पूजा का विशेष महत्व है. बता दें कि 4 जुलाई यानी की आज से सावन माह की शुरुआत हो चुकी है और 31 अगस्त तक सावन रहने वाला है. कहते हैं कि सावन के महीने में भोलेनाथ की पूजा करने से वे जल्द प्रसन्न हो जाते हैं और भक्तों की सभी मनोकामनाएं पूर्ण करते हैं. इस बार अधिकमास होने के कारण सावन एक नहीं बल्कि दो माह तक रहेगा. ऐसे में मेष सहित कुछ राशि वालों के लिए सावन का महीना बेहद खास रहने वाला है. 

शिव जी की कृपा से इन राशि वालों को धन लाभ, प्रमोशन और प्रॉपर्टी सहित हर सुखों की प्राप्ति होगी. ऐसे में जानते हैं किन राशि वालों को सावन के महीने में विशेष फलों की प्राप्ति होगी. इन राशि वालों की किस्मत लगातार दो माह तक चमकेगी. जानें इन राशि के जातकों के बारे में. 

मेष राशि

सावन का महीने मेष राशि वालों के लिए बेहद खास रहने वाला है. इस दौरान इन लोगों को धन की प्राप्ति होगी. नौकरी में चल रहा तनाव दूर होगा. इतना ही नहीं, अधिकारी आपसे खुश रहेंगे और मेहनत का पूरा फल मिलेगा. प्रमोशन भी तय है. वहीं, प्रॉपर्टी आदि के अटके हउए कार्यों में सफलता मिलेगी. कोर्ट केस का फैसला आपके पक्ष में आ सकता है. 

सिंह राशि 

बता दें कि इस राशि के स्वामी सूर्य देव हैं, जो शिव जी के भक्त हैं. ऐसे में ये दो महीने इन राशि वालों के लिए बेहद खास रहने वाले हैं. इस समय आप नौकरी में दिए गए टारगेट पूरा करने में सफल होंगे. लव लाइफ ठीक रहेगी. संतान की ओर से खुशखबरी मिलने की संभावना है. 

तुला राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि वालों को जीवन में पॉजिटिव चेंज देखने को मिलेगा. इस समय पुरानी परेशानियां से छुटकारा मिलेगा और रोगों से भी आराम मिलेगा. प्रेम संबंधों को परिवार की अनुमति मिलेगी. सरकारी नौकरी कर रहे युवाओं को भी सफलता मिलेगी. लंबे समय से अटका हुआ पैसा आपको इस अवधि में मिल सकता है. 

धनु राशि 

शिव जी की कृपा से धनु राशि वालों के लिए ये समय बहुत भाग्यशाली रहेगा. इस समय बेरोजगारों को रोजगार की प्राप्ति होगी. बिजनेस में कोई बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं. इनके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. वहीं, इस समय विदेश यात्रा के योग भी बन रहे हैं. अचानक से खूब सारा धन प्राप्त होगा. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. 

इस दिशा में मुंह करके खाना खाने से दुर्भाग्य पड़ जाता है पीछे, सिर से पैर तक कर्ज में डूब जाता है व्यक्ति
 

Venus Transit 2023: जुलाई की शुरुआत से ही पलट जाएगी इन लोगों की तकदीर, सुख-सुविधाओं से भरपूर होगा जीवनॉ
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

 

Read More
{}{}