trendingNow11942069
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

24 घंटे में पलटी मारेगी किस्‍मत, शनि की बदली चाल पैसे से भर देगी इन लोगों के घर

Shani Margi 2023: 4 नवंबर 2023 से शनि मार्गी हो रहे हैं. शनि की सीधी चाल साल 2024 तक सभी 12 राशि वाले लोगों के जीवन पर सकारात्‍मक-नकारात्‍मक असर डालेगी. 

24 घंटे में पलटी मारेगी किस्‍मत, शनि की बदली चाल पैसे से भर देगी इन लोगों के घर
Stop
Shraddha Jain|Updated: Nov 03, 2023, 06:02 AM IST

Saturn Margi 2023 in Kumbh: ज्‍योतिष शास्त्र के अनुसार न्‍याय के देवता शनि की स्थिति में छोटा सा भी बदलाव सभी लोगों के जीवन पर बड़ा असर डालता है. इस समय शनि स्वराशि कुंभ राशि में वक्री चाल चल रहे हैं. 4 नवंबर 2023 से शनि चाल बदलकर मार्गी हो रहे हैं. शनि की सीधी चाल बड़ा ज्‍योतिषीय परिवर्तन है. शनि की मार्गी चाल कई राशियों को नुकसान दे सकती है तो वहीं कुछ राशियों को बड़ा लाभ भी कराएगी. शनि 140 साल बाद अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में मार्गी हो रहे हैं. शनि की चाल में ये बड़ा बदलाव 3 राशि वालों की किस्‍मत चमका देगा और उनका जीवन सुख-समृद्धि से भर देगा. आइए जानते हैं शनि की सीधी चाल किन राशियों को लाभ देगी. 

मार्गी शनि चमकाएंगे भाग्‍य  

तुला राशि: शनि की मार्गी चाल तुला राशि के जातकों को बड़ा लाभ देगी. इन लोगों की आर्थिक स्थिति में बड़ा बदलाव आएगा. ये जातक खूब धन कमाएंगे. नए-नए स्‍त्रोतों से आय होगी. कर्ज से निजात मिलेगी. आप हर क्षेत्र में सफलता पाएंगे. करियर में कोई सुनहरा मौका मिल सकता है, जो आपको बड़ा पद, प्रतिष्‍ठा और पैसा दिलाएगा.  आप अपनी बुद्धिमत्‍ता की दम पर खूब नाम कमाएंगे. धर्म- अध्यात्म में आपकी रुचि बढ़ेगी. 

धनु राशि: धनु राशि के जातकों की पुरानी समस्‍याएं खत्‍म होंगी. वे आर्थिक, पारिवारिक, मानसिक समस्याओं के मामले में बड़ी राहत महसूस करेंगे. इन जातकों को नौकरी में अच्‍छा ऑफर मिल सकता है. विदेश जाने का मौका मिल सकता है. आपके काम से उच्च अधिकारी प्रसन्न हो सकते हैं और आपको कोई महत्‍वपूर्ण जिम्मेदारी दे सकते हैं. कारोबार के लिए भी समय अच्‍छा है. आपको नेटवर्क बढ़ेगा और जमकर मुनाफा होगा. पार्टनर से रिश्‍ता मजबूत होगा. 

मकर राशि: मकर राशि के जातक शनि की सीधी चाल होते ही राज करेंगे. उनकी किस्‍मत हर कदम पर साथ देगी. खूब धन मिलेगा. नई नौकरी की तलाश खत्‍म होगी. साथ ही पदोन्‍नति और सैलरी में इंक्रीमेंट भी मिलेगा. आप बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे. बिजनेस के मामले में भी शनि की सीधी चाल लाभ देगी. आय के नए स्तोत्र खुलेंगे और समय-समय पर धन लाभ होने के योग हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}