trendingNow11579227
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Roti Remedy: घर में धन को आकर्षित करते हैं रोटी के ये उपाय, करियर में मिलती है जबरदस्त ग्रोथ

Roti ke Totke: ज्योतिष शास्त्र में जीवन को सुखी औ समृद्ध बनाने के लिए कई तरह के उपाय बताए गए हैं. इन उपायों को करने से किस्मत के दरवाजे खुल जाते हैं और धन आगमन के नये स्रोत मिलने लगते हैं.

रोटी के उपाय
Stop
Chandra Shekhar Verma|Updated: Feb 20, 2023, 02:36 PM IST

Roti Ke Upay: दुनिया में शायद ही ऐसा कोई इंसान होगा, जिसको जीवन में तरक्की और सफलता नहीं चाहिए. तरक्की और सफलता ऐसी कुंजी है, जिसके जरिए इंसान करोड़पति होने का सपना साकार कर सकता है. हालांकि, कई बार मेहनत के बावजूद सफलता हाथ नहीं लगती है. इसके वजह कुंडली में दोष सकता है. ऐसे में जरूरी है कि समय रहते इन दोषों को दूर कर लिया जाए. इसके लिए ज्योतिष शास्त्र में कई उपाय बताए गए हैं. इनमें से एक उपाय रोटी का भी है. 

तरक्की

रोटी में तीन तरह की दाल जैसे- अरहर, मसूर और उड़द रखकर गौमाता को खिलाने से कुंडली में ग्रह-नक्षत्र शांत होते हैं और ग्रह दोषों से छुटकारा मिलता है. वहीं, अगर नौकरी और कारोबार में तरक्की पाना चाहते हैं तो मछलियों को रोटी के टुकड़े खिलाएं. 

आर्थिक तंगी  

रोटी में चीनी डालकर चीटियों को खिलाने से आर्थिक तंगी से मुक्ति मिलती है. ऐसा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होकर अपनी कृपा बरसाती हैं और घर को धन-धान्य से भर देती हैं. वहीं, पहली रोटी बनाकर गाय को खिलाने से घर में सुख-समृद्धि बने रहती है.

गृह कलेश  

कुंडली में पितृ दोष को दूर करने के लिए अमावस्या के दिन चावल की खीर बनाकर, उसे रोटी के ऊपर रखकर कौओं को खिलाएं. वहीं, गृह कलेश की समस्या को दूर करने के लिए सबसे पहली रोटी कुत्ते के लिए बनाकर, उसे खिलाएं. इससे घर में सुख-शांति का माहौल बने रहेगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}