trendingNow11891540
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Rahu Transit: राहु केतु हटाएंगे हितैषी बनने वाले लोगों के चेहरे से नकाब, मिल सकता है वाहन सुख

Rahu Ketu Transit: राहु और केतु के इस परिवर्तन के बाद कुछ अप्रत्याशित देखने को मिल सकता है. जो लोग आपके बहुत निकट और प्रिय बनने का नाटक करते हैं, उनके चेहरे से नकाब उठ सकता है.   

RAHU KETU GOCHAR
Stop
Shilpa Rana|Updated: Sep 28, 2023, 03:28 PM IST

Rahu Ketu Transit 2023: अक्टूबर के महीने में मेष राशि के लोगों को दो छाया ग्रहों का परिवर्तन देखने को मिलेगा. यह दोनों ही ग्रह इस राशि वालों के जीवन में कुछ मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं जिनके बारे में आपको अलर्ट रहना होगा. 30 अक्टूबर को राहु का मीन राशि में प्रवेश होगा और इसी दिन केतु का कन्या राशि में प्रवेश होगा. यह दोनों ही परिवर्तन मेष राशि वालों के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होंगे. यह दोनों ग्रह मेष राशि के लोगों को जोरदार झटका देंगे, वह भी इतने प्यार से कि जब समझ में आएगा, तब तक देर हो चुकी होगी.

राहु और केतु के इस परिवर्तन के बाद कुछ अप्रत्याशित देखने को मिल सकता है. जो लोग आपके बहुत निकट और प्रिय बनने का नाटक करते हैं, उनके चेहरे से नकाब उठ सकता है. आपको यह पता चल सकेगा कि जिन्हें अपना और सुख दुख का साथी समझते हैं, वह आपसे कितनी ईर्ष्या और नफरत करते हैं. कार्यक्षेत्र में भी आपके विरोधी आपको नीचा दिखाने का प्रयास करेंगे, इसलिए सभी कार्य समझदारी के साथ निपटाने होंगे. बॉस की बातों पर केंद्रित होकर कार्य करें.

यदि अभी तक आपने कोई वाहन नहीं खरीदा है तो अब आपको वाहन का सुख मिल सकता है. हो सकता है कि आप इस साल कोई बड़ा इलेक्ट्रानिक गैजेट भी खरीद लें. आमदनी के साथ ही खर्चों में भी बढ़ोतरी होगी, इसलिए सलाह दी जाती है कि हाथ खींच कर चलें, ताकि बजट आपके कंट्रोल से बाहर न जाने पाए. आपकी संतान गलत संगत में पड़कर बिगड़ सकती हैं, इसलिए आपको उन पर और उनके दोस्तों पर खास नजर रखनी होगी. जीवन साथी के साथ अभी तक आपकी चाहे जैसी निभ रही हो किंतु अब बहुत अच्छी निभेगी.  30 अक्टूबर के बाद से आपको परिवार और स्वास्थ्य को लेकर विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता रहेगी.

Read More
{}{}