trendingNow11927439
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Rahu Gochar: 30 अक्टूबर से होगी इन राशियों की अच्छी शुरुआत, राहु लाएंगे जीवन में उन्नति

Rahu Gochar 2023: राहु ग्रह मीन राशि में गोचर करने वाले हैं. ऐसे में इन राशि वालों को मुकदमे में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी से तनाव न करें. व्यस्तता में पारिवारिक सुख न उठा पाएंगे.  

RAHU GOCHAR
Stop
Shilpa Rana|Updated: Oct 23, 2023, 01:43 PM IST

Rahu Gochar ka Prabhav: आने वाली 30 अक्टूबर को राहु का मीन राशि में गोचर होगा. जहां पर वह करीब करीब डेढ़ साल तक रहेंगे. राहु ग्रह के मीन राशि में रहने का प्रभाव सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा. राहु का परिवर्तन इस राशि के लोगों की अच्छी शुरुआत कराएगा. इस राशि के लोगों का बौद्धिक विकास होगा.

तुला राशि

राहु का परिवर्तन तुला राशि के लोगों की अच्छी शुरुआत कराएगा. इस बीच आपको मेहनत बढ़ानी होगी क्योंकि आपका परिश्रम ही आपको उन्नति के मार्ग पर ले जाएगा. राशि परिवर्तन सफलता के साथ चुनौतियां भी देगा इसलिए मानसिक स्थिति को बैलेंस करके रखना होगा. किसी बीमार व्यक्ति की मदद करने का अवसर मिले तो उस अवसर को हाथ से जाने न दें. आप अपने विरोधियों पर भारी पड़ेंगे और कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में सफलता प्राप्त होगी.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए राहु का परिवर्तन कई तरह के फल लेकर आया है. इस राशि के लोगों का बौद्धिक विकास होगा. मानसिक रूप से बहुत ही संतुलित रहना होगा क्योंकि कोई विवाद आपको परेशान कर सकता है. निर्णय लेने में आप भ्रमित हो सकते हैं. जीवनसाथी के साथ तनाव से बचना चाहिए. संतान की बिगड़ी संगत को सुधारने का प्रयास करें. संतान को समय देकर उसे करियर संवारने के लिए मोटिवेट करें. आप स्वयं से बड़े निर्णय लेने में सक्षम होंगे, निर्णय का आगे चलकर सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेगा.

धनु राशि

धनु राशि के लोग व्यस्तता के चलते परिवार के लिए बहुत कम समय निकाल सकेंगे. इससे आपका पारिवारिक जीवन कुछ असंतुलित हो सकता है इसलिए अपने कार्य और परिवार के बीच बैलेंस करते हुए चलना होगा. नहीं तो पारिवारिक जीवन में तनाव पैदा हो सकता है, कार्य की अधिकता में आप परिवार से कुछ समय के लिए दूर चले जाएंगे और पारिवारिक जीवन का सुख नहीं उठा पाएंगे. अन्य सभी सुखों की प्राप्ति होगी. आपको सामाजिक दायरा बढ़ाना चाहिए. मां की सेहत का ध्यान रखें, यदि उनको कोई बीमारी लंबे समय से पीड़ित कर रही है तो उनके इलाज में अब कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए.

Read More
{}{}