trendingNow11912145
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Rahu-Ketu: राहु गोचर कर सुनाएंगे शुभ समाचार, ऑफिस में खुलेंगे उन्नति के द्वार

Rahu Gochar 2023: इस समय कार्यों को पूरा करने में कई तरह के व्यवधान का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए कार्यों पर ही फोकस बनाए रखें. ऑफिस में उन्नति के द्वार खुलेंगे.

RAHU GOCHAR
Stop
Shilpa Rana|Updated: Oct 12, 2023, 05:25 PM IST

Rahu Gochar 30 October 2023: राहु 30 अक्टूबर की शाम को 05:44 बजे राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं, अब वह मेष राशि को छोड़कर मीन राशि में जाएंगे. यह राशि परिवर्तन का सभी राशियों के साथ सिंह राशि के लोगों के करियर, व्यापार, अध्ययन, पारिवारिक जीवन और सेहत को प्रभावित करेगा. आइए इसे विस्तार से जानते हैं.

इस समय कार्यों को पूरा करने में कई तरह के व्यवधान का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए कार्यों पर ही फोकस बनाए रखें. ऑफिस में उन्नति के द्वार खुलेंगे. सैलरी में बढ़ोतरी होने की प्रबल संभावना नजर आ रही है. जो लोग पुरानी वस्तुओं, पुरातन विभाग और इतिहास से संबंधित कार्य को देखते हैं, उनको कर्मक्षेत्र में निश्चित रूप से शुभ समाचार मिलेगी.

कारोबारी यदि व्यापार में धन का निवेश करना चाहते हैं तो ऐसा करने से पहले साझेदार से चर्चा जरूर कर लें. इस बीच धन हानि होने या धन के डूबने की प्रबल आशंका दिखाई दे रही है. धंधे में यूं तो उधारी देना सामान्य बात है किंतु 30 अक्टूबर के बाद किसी को उधारी में धन देने से बचें क्योंकि धन वापसी हो इस बात में संदेह है.

जीवनसाथी को आर्थिक लाभ होने की संभावना बनती दिख रही है. करियर के क्षेत्र में यदि जीवनसाथी एक्टिव हैं तो अब सफलता मिलने की पूरी संभावना है. अपने दिमाग को सक्रिय रखें और किसी के बहकावे में आने से बचें. यदि समस्याएं कुछ अधिक चल रही हैं तो किसी भी रविवार के दिन रुद्राभिषेक संपन्न कराएं.

आपको सेहत का पूरा ध्यान रखना होगा अन्यथा छोटी बीमारियां बड़ा रूप लेने में समय नहीं लगेगी. बच्चों के खानपान पर ध्यान देना चाहिए. जंक फूड और पैक्ड फूड खाने से बचना होगा. क्योंकि पेट में इंफेक्शन होने की आशंका दिख रही है. किसी अन्य का वाहन लेकर न चलाएं, दुर्घटना होने से आपको चोट लगने के साथ ही वाहन भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो सकता है.

Read More
{}{}