trendingNow11930658
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Rahu Gochar 2023: 5 दिन बाद किस्मत का तारा चमकाएगा इस ग्रह का गोचर, बैंक बैलेंस में तेजी से होगा इजाफा

Rahu Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मायावी ग्रह राहु इस माह के अंत में राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. 30 अक्टूबर को राहु गोचर करके 3 राशि वालों की किस्मत चमका देंगे. जानें इन लकी राशि के बारे में. 

 
rahu gochar 2023
Stop
shilpa jain|Updated: Oct 26, 2023, 06:38 AM IST

Rahu Gochar Effect 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु-केतु मायावी ग्रह माने जाते हैं. राहु-केतु जब भी ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं, तो इसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. ऐसा नहीं है कि राहु-केतु का परिवर्तन सिर्फ अशुभ प्रभाव ही डालता है. कई बार ये ग्रह अपनी चाल बदलकर कुछ राशियों की किस्मत का तारा चमका देते हैं. राहु-केतु गोचर करके राजयोग जैसा सुख प्रदान करते हैं. बता दें कि राहु-केतु 30 अक्टूबर 2023 को राशि परिवर्तन कर मीन राशि में गोचर कर जाएंगे. 18 महीने बाद राहु आपनी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. ऐसे में राहु का ये गोचर कुछ राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. जानें इन लकी राशियों के बारे में.  

तुला राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि वालों के लिए ये समय बेहद अनुकूल और शुभ परिणाम देने वाला रहेगा. राहु गोचर के बाद तुला राशि वालों के अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं.  इससे जिंदगी में हर तरफ लाभ ही लाभ नजर आएगा. बिजनेस में इन राशि वालों को जबरदस्त आर्थिक लाभ होगा. वहीं, अगर कहीं निवेश किया हुआ है, तो भी आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा कर सकते हैं. कुल मिलाकर राहु का ये गोचर इन राशि वालों के लिए लाभकारी सिद्ध होने वाला है.  

वृश्चिक राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 30 अक्टूबर को राहु मेष राशि से निकलकर मीन राशि में गोचर करेंगे. इस दौरान वृश्चिक राशि वालों के लिए ये समय बेहद शुभ रहने वाला है. राहु गोचर के बाद धन लाभ के भी कई अवसर मिलेंगे. जरूर कार्यों में सफलता हासिल करेंगे. सुख के साधनों में भी वृद्धि होगी. आकस्मिक धन लाभ के योग बनते नजर आ रहे हैं.  बिजनेस में जबरदस्त मुनाफा होगा.
  
धनु राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनु राशि वालों के लिए राहु का ये गोचर किसी वरदान से कम नहीं है. राहु गोचर के परिणामस्वरूप आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होती नजर आएगी. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होते नजर आ रहे हैं. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. घर परिवार और समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. भवन और वाहन का सुख प्राप्त होगा. 

Sharad Purnima 2023: बस चार लौंग का ये टोटका दूर करेगा बड़े से बड़ा कर्ज, पूर्णिमा की रात करना होगा ये काम
 

Sharad Purnima 2023: बस चार लौंग का ये टोटका दूर करेगा बड़े से बड़ा कर्ज, पूर्णिमा की रात करना होगा ये काम

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

Read More
{}{}