trendingPhotos1432626
PHOTOS

Surya Gochar 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, 16 नवंबर से देखने को मिलेंगे ये बड़े बदलाव

Surya Gochar In November 2022: सूर्य ग्रह को ग्रहों का राजा कहा जाता है. वे एक निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करते हैं. सूर्य के राशि परिवर्तन करने से सभी 12 राशियों पर इसका शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ता है. 16 नवंबर को एक  बार फिर सूर्य वृश्चिक राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. जानते हैं किन राशि वालों को इस दौरान बंपर लाभ होने वाला है. 

 

Advertisement
1/4
मकर राशि
मकर राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य इस राशि के एकादशी भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इस दौरान इस राशि के जातकों को परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ समय बिताएंगे. वहीं, संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. करियर में नई उड़ान भर सकते हैं. बिजनेस और नौकरी में भी विशेष लाभ देगा. 

2/4
वृष्श्चिक राशि
वृष्श्चिक राशि

बता दें कि इस राशि में सूर्य लग्न में गोचर करने जा रहे हैं और दसवें भाव के स्वामी सूर्य हैं. ऐसे में सूर्य गोचर इन राशि वालों के जीवन में खुशियां और शुभ फल देने वाला है. व्यक्ति के मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए भी ये गोचर लाभदायी रहेगा. इसके साथ ही, लंबे समय से सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे जातकों को भी इस दौरान सफलता मिलेगी. 

3/4
कन्या राशि
कन्या राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य इस राशि के तीसरे भाव में गोचर कर रहे हैं. बता दें कि सूर्य इस राशि के 12 वें स्थान के स्वामी हैं. सूर्य के राशि बदलने से इस राशि के जातकों के जीवन में खुशियां ही खुशियां आने वाली हैं. व्यक्ति के वैवाहिक जीवन में भी खुशियां आएंगी. परिवार के साथ अच्छा समय बिताने को मिलेगा. ऑफिस या कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों का साथ प्राप्त होगा और आय में बढ़ोतरी होगी. 

4/4
मिथुन राशि
मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह के राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ता है. बता दें कि मिथुन राशि के छठे भाव में सूर्य गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में सूर्य की सप्तम दृष्टि बारहवें भाव में जा रही है. ऐसे में इस राशि के जातकों को कई लाभ मिलने वाले हैं. इस दौरान समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. नई नौकरी के अवसर मिलेंगे. नौकरी और बिजनेस में लाभ की संभावना है. इतना ही नहीं, इस अवधि में निवेश करना लाभदायी रहेगा.





Read More