trendingPhotos1451072
PHOTOS

Shani Gochar 2023: साल 2023 में शनि के साये से मुक्त होंगे ये लोग, करोड़पति बनने के सभी रास्ते हो जाएंगे साफ

Shani Rashi Parivartan 2023: ज्योतिष के अनुसार सभी ग्रहों में शनि सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह है. साल 2023 की शुरुआत में शनि ग्रह अपना राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. 17 जनवरी 2023 को शनि राशि परिवर्तन करके कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ऐसे में कुछ राशि वालों पर शनि की महादशा समाप्त हो जाएगी. साथ ही, कुछ लोगों को संकट से छुट्टी मिल जाएगी. 

 

Advertisement
1/4
धनु राशि
धनु राशि

बता दें कि इस राशि के तीसरे भाव में शनि गोचर करने जा रहे हैं. इन राशि वालों पर पिछले साढ़े सात साल से शनि की साढ़े साती चल रही है. ऐसे में इन्हें मानसिक और शारीरिक तनाव से मुक्ति मिल जाएगी. जीवन में आने वाली कई समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. नौकरी में भी पदोन्नति की संभावना है. लंबे समय से जिस काम को करने की सोच रहे हैं, उसमें सफलता मिलेगी. 

 

2/4
तुला राशि
तुला राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि पंचम भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इससे उन्हें शनि ढैय्या से मुक्ति मिल जाएगी. लंबे समय से जिस काम के लिए मेहनत कर रहे हैं, उसमें अब सफलता हासिल होगी. पारिवारिक जीवन में तालमेल अच्छा रहेगा. नौकरी और बिजनेस में भी अपार सफलता मिलेगी. अगर किसी व्यक्ति के साथ पार्टनरशिप में काम करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. 

 

3/4
मिथुन राशि
मिथुन राशि

शनि इस राशि के भाग्य स्थान पर गोचर करने जा रहे हैं. बता दें कि मिथुन राशि वालों पर साल 2020 से शनि ढैय्या चल रही है. लेकिन इस गोचर से इन्हें छुटकारा मिल जाएगा. शनि के कुंभ में गोचर करने से इन लोगों का भाग्य जाग्रत होगा. बिजनेस और नौकरी में अपार सफलता हासिल कर पाएंगे. इतना ही नहीं, परिवार के बीच चली आ रही अनबन से भी छुटकारा मिल जाएगा. लंबे समय से चली आ रही बीमारी से भी इस दौरान मुक्ति मिल सकती है. 

 

4/4
वृषभ राशि
वृषभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि इस राशि के दशम भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इससे इस राशि के लोगों के अच्छे दिनों की शुरुआत हो जाएगी. शनि इस राशि की कुंडली में भाग्य के स्थान को प्रभावित कर रहे थे. लेकिन जनवरी में कुंभ राशि में गोचर करने से शनिदेव का प्रकोप खत्म हो जाएगा. ऐसे में इन राशि के लोगों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. बिजनेस में भी अपार सफलता हासिल करेंगे. इस दौरान विदेश यात्रा के शुभ योग बन रहे हैं. शनि के गोचर से इस राशि के जातकों के आर्थिक मामलों में भी मजबूती आएगी. पिछले कुछ समय से चली आ रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. 

 





Read More