trendingPhotos1356726
PHOTOS

Good Dreams: क्या आपको भी आते हैं ये सपने? हां तो समझिए आने वाले हैं अच्छे दिन

Dream Science: इंसान के लिए सपने देखने आम बात है. कभी बुरे तो कभी अच्छे सपने आते हैं. हालांकि, हर सपने का कुछ न कुछ अर्थ जरूर होता है. ऐसे में आइए जानते हैं, कुछ ऐसे सपनों के बारे में, जो आने वाले भविष्य के लिए अच्छा संकेत  माने जाते हैं. 

Advertisement
1/5

खरीदारी करना किसे अच्छा नहीं लगता है. अगर आप सपने में खरीदारी कर रहे हैं तो आपके लिए यह शुभ संकेत है, इसका मतलब है कि आपको आर्थिक संकट से मुक्ति मिलने वाली है और उन्नति का मार्ग प्रशस्त होने वाला है.

 

2/5

सपने में अगर देंखे कि आप किसी ठंडी जगह पर ठिठुर रहे हैं तो तो ये बुरा संकेत नहीं है. इसका मतलब है कि आपके साथ कुछ अच्छा होने वाला है. आपके रुके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं और सफलता के दरवाजे खुलते हैं.

 

3/5

सपने में हवाई जहाज में खुद को सफर करते हुए देख रहे हैं तो आपका आने वाला समय काफी सुखद रहने वाला है. आप किसी अच्छी यात्रा पर जा सकते हैं. इसके साथ ही सफलता की सीढ़ी भी चढ़ने वाले हैं.

 

4/5

सपने में तेज धूप दिखने से तरक्की और खुशहाली का योग बनता है. नौकरी पेशा वालों को खुशखबरी मिलती है और नौकरी में प्रमोशन के योग बनते हैं. किसी न किसी जगह से धन लाभ होता है. जीवन में उन्नति के नये मार्ग खुलते हैं.

 

5/5

नौकरी जाने का डर सब में बने रहता है, लेकिन सपने में नौकरी छूट रही हो तो इसका मतलब है कि आपके साथ बहुत बेहतर होने वाला है. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है या नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. जीवन में सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी.(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

 





Read More