trendingPhotos1604089
PHOTOS

Shubh Rajyog 2023: 700 साल बाद बनेगा 5 राजयोग का महासंयोग, इन 4 राशियों की हो गई ऐश, पैसों की होगी बारिश

Rajyoga Effects 2023: ग्रह अकसर गोचर करते रहते हैं, जिससे सभी पर असर पड़ता है. इन राशि परिवर्तन से विभिन्न राजयोगों का भी निर्माण होता है. ये सभी धरती और व्यक्ति के जीवन पर असर डालते हैं. करीब 700 साल बाद पांच राजयोगों का अद्भुत संयोग बन रहा है. ये योग हैं-केदार, मालव्य, महाभाग्य, हंस और चतुष्चक्र.  28 मार्च को यह महासंयोग बनेगा. इन राजयोगों का प्रभाव सभी राशियों पर नजर आएगा. लेकिन 4 राशियां ऐसी हैं, जिनकी मौज आने वाली हैं. 

Advertisement
1/4

मिथुन

इन पांच राजयोगों का परिणाम एक साथ मिथुन राशि के जातकों को मिलेगा. जिन लोगों को नौकरी नहीं मिल रही है, उनको जॉब मिलेगी. इसके अलावा आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी. ऑफिस में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति मिल सकती है. पारिवारिक जीवन में भी खुशियां आएंगी.

2/4

कर्क राशि

हंस और मालव्य राजयोग का निर्माण कर्क राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा. आपको न सिर्फ करियर में नए मौके मिलेंगे बल्कि भाग्य भी खूब साथ देगा. जो बेरोजगार हैं, उनकी तमन्ना पूरी होगी. कारोबारियों के लिए भी यह अवधि फलदायी सिद्ध होगी. निवेश से जुड़े लोगों को भी आर्थिक लाभ हो सकता है. समाज में आपकी शोहरत बढ़ेगी. स्टूडेंट्स के लिए भी यह अवधि शुभ रहेगी.

3/4

कन्या राशि

इन पंच राजयोगों का निर्माण कन्या राशि वालों की चांदी कराएगा. आपकी शादीशुदा जिंदगी में खुशियां आएंगी और जीवनसाथी से भी सहयोग मिलेगा. पार्टनर को प्रमोशन मिल सकता है. किसी के साथ पार्टनरशिप में काम करने से बचें. बिजनेस से जुड़ी डील हो सकती है. जो लोग कुंवारे हैं, उनके लिए रिश्ते आ सकते हैं.  

4/4

मीन राशि

यह राजयोग आपके लिए एक वरदान जैसा ही है. मालव्य और हंस राजयोग से मीन राशि वालों के अच्छे दिन आएंगे. इनके रुके हुए कामों में तेजी आएगी. वर्कप्लेस पर नौकरी पेशा लोगों की तारीफ होगी. आत्मविश्वास बढ़ेगा और हेल्थ में भी सुधार आएगा. अचानक धन प्राप्ति के भी योग बन रहे हैं. कारोबार में तरक्की मिल सकती है. 





Read More