trendingNow11388557
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Palmistry Bhagya Rekha: जिनके हाथ में होती है यह रेखा, शादी के बाद वह हो जाता है मालामाल

Fate Line On Hand: किसी शख्स के हाथों की लकीरों से उसके बारे में बहुत कुछ जाना जा सकता है. यही लकीरें बताती हैं कि किसी व्यक्ति का भाग्य कब तक चमकेगा.

फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 11, 2022, 01:18 PM IST

Palmistry for Money: किसी शख्स के हाथ की रखाओं से उसके भाग्य के बारे में काफी कुछ जाना जा सकता है. हस्तरेखा शास्त्र के जानकार कहते हैं कि किसी व्यक्ति के हाथों की रेखाओं को पढ़कर उसके भूत और भविष्य के बारे में कई बातें पता की जा सकती हैं. कुछ लोगों के जीवन में काफी कंगाली रहती है लेकिन कई बार व्यक्ति को विवाह के बाद अचनाक से तरक्की मिल जाती है. आर्थिक रूप से व्यक्ति की स्थिति में ठीक होने लगती है. हाथों में मौजूद भाग्य रेखा और कुछ अन्य निशान को देखकर जाना जा सकता है, कि व्यक्ति को विवाह के बाद तरक्की मिलेगा या नहीं.

ये रेखा बताती है भविष्य का भाग्य

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार किसी शख्स की भाग्य रेखा हथेली की शुरुआत से शुरू होकर उसके मध्यमा अंगुली तक जाती है. भाग्य रेखा मणिबंध रेखा से शुरू होकर मध्यमा अंगुली तक जाती है यह रेखा बेहद शुभ मानी जाती है. अगर किसी की भाग्य रेखा मणिबंध रेखा से निकल कर सीधे शनि पर्वत तक पंहुचती है तो भी यह बेहद शुभ माना जाता है. आपके बता दें कि मध्यमा अंगुली के उभरे हुए भाग को शनि पर्वत कहते हैं. जिन लोगों के हाथों में ऐसी रेखाएं होती हैं, उनको कई जगहों से धन की प्राप्ति  होती है. इसके साथ ही इनका भाग्य विवाह के बाद चमकने लगता है.  

शादी के बाद चमक उठती है किस्मत

हस्तरेखा शास्त्रों के जानकार बताते हैं कि अगर किसी की भाग्य रेखा चंद्र पर्वत से निकलती है तो उसके वैवाहिक जीवन में परेशानियां आ सकती हैं लेकिन इनके शादी के बाद इनकी किस्मत का बंद ताला खुल जाता है. इनका पार्टनर इनके लिए काफी लकी साबित होता है. शादी के बाद ये आलीशान जिंदगी बिताते हैं. इनके जीवन में आगे कोई दुख नहीं आता है. इसके साथ ही ये लोग अपने जीवन में धन कमाने के कई रास्ते खोज लेते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Read More
{}{}