trendingNow11526809
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Trigrahi Yog on Makar Sankranti 2023: मकर संक्रांति पर ग्रहों का 'महासंयोग', शनि-शुक्र-सूर्य देंगे 4 राशि वालों को बंपर लाभ!

Surya Gochar 2023: सूर्य के मकर राशि में प्रवेश करने पर मकर संक्रांति मनाई जाती है. 14 जनवरी 2023 की रात सूर्य गोचर करके मकर में प्रवेश करेंगे. इसके साथ ही शनि, सूर्य और शुक्र के साथ युति करके त्रिग्रही योग बनाएंगे. 

फाइल फोटो
Stop
Shraddha Jain|Updated: Jan 13, 2023, 01:05 PM IST

Shani Surya Shukra Yuti in Kumbh: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है. ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. जनवरी 2023 में सूर्य गोचर 14 जनवरी, शनिवार की रात में होगा. इसके अगले दिन मकर संक्रांति मनाई जाएगी. सूर्य के गोचर से मकर संक्रांति के दिन त्रिग्रही योग बन रहा है. दरअसल, मकर राशि में शनि और शुक्र पहले से ही मौजूद हैं. ऐसे में मकर संक्रांति के दिन मकर राशि में सूर्य, शनि और शुक्र की युति से त्रिग्रही योग बनेगा. इसका सभी 12 राशियों पर असर पड़ेगा. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए सूर्य गोचर से बन रहा त्रिग्रही योग शुभ साबित होगा. 

इन राशि वालों के लिए शुभ है त्रिग्रही योग 

मेष राशि: मकर संक्रांति पर बन रहा त्रिग्रही योग मेष राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. इन जातकों को कामकाज में बड़ा लाभ मिलेगा. नई नौकरी मिल सकती है. आपके काम की तारीफ हो सकती है. कारोबारियों का काम तेज चलेगा. तगड़ा मुनाफा कमाएंगे. 

मिथुन राशि: मकर संक्रांति पर बन रहा त्रिग्रही योग मिथुन राशि वालों को तगड़ा लाभ करवाएगी. इन जातकों को सबसे बड़ा फायदा सेहत के मामले में होगा. कोई पुरानी बीमारी थी तो अब वो दूर होगी. रिसर्च से जुड़े लोगों को लाभ होगा. सफलता मिल सकती है. करियर में नए अवसर मिल सकते हैं. लाभ होगा. 

कर्क राशि: मकर संक्रांति पर शनि, सूर्य और शुक्र की युति से बन रहा त्रिग्रही योग कर्क राशि वालों को बड़ा लाभ देगा. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. साझेदारी में व्‍यापार करने वालों को लाभ होगा. वर्कप्‍लेस पर आपका प्रभाव बढ़ेगा. सिंगल जातकों को पार्टनर मिलेगा. 

वृश्चिक राशि: सूर्य गोचर से बन रहा त्रिग्रही योग वृश्चिक राशि वालों का आत्‍मविश्‍वास बढ़ाएंगे. सरकारी नौकरी पाने की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी. करियर के लिए यह समय अच्‍छा रहेगा. घर में भी खुशहाली रहेगी. धन लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}