trendingNow11410839
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Monthly Horoscope: इस राशि के लोगों को इस महीने करनी पड़ेगी मेहनत, नौकरी में मिलेगी Good News

November Rashifal 2022: मीन राशि के लोगों की आमदनी का रास्ता बना रहेगा, सब काम होते जाएंगे, पेट की समस्याओं से सावधान रहेंगे.

Monthly Horoscope: इस राशि के लोगों को इस महीने करनी पड़ेगी मेहनत, नौकरी में मिलेगी Good News
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Oct 26, 2022, 06:32 PM IST

November Pisces Horoscope 2022: इस महीने आपकी नियमित आमदनी का रास्ता खुला रहेगा और पैसे की कमी से आपका कोई काम नहीं रुकेगा. आप कर्ज चुकाने में कामयाब होंगे. आर्थिक चुनौतियों का डटकर सामना करेंगे और बाहर निकलने का रास्ता खोजेंगे. कुंडली के ग्रह धन खर्च और धन हानि के योग बनाएंगे महीने के अंत में अचानक से संपत्ति की प्राप्ति होगी. पैतृक संपत्ति भी मिल सकती है जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

इस महीने सेहत कुछ नरम रहेगी. पेट में दर्द, गैस, जलन, अपच, एसिडिटी जैसी समस्याएं परेशान कर सकती हैं इसलिए सावधान रहें और अपने खानपान पर खास ध्यान दें. भोजन में मोटे अनाज और फाइबर का सेवन बढ़ाएं. यदि आप सुबह उठकर जॉगिंग न कर सकें तो तेज चाल से कुछ किलोमीटर की यात्रा अवश्य करें ताकि स्वस्थ रह सकें और कोलेस्ट्रॉल कंट्रोल में रहे. 

नौकरी में अधिकारियों का सहयोग, व्यापारियों को मेहनत का फल मिलेगा

नौकरी में आप काफी मेहनत से कार्य करेंगे. आपको काम और कर्तव्यों का बोध रहेगा जिससे आप का प्रदर्शन बहुत अच्छी स्थिति में आ जाएगा. वरिष्ठ अधिकारी आपके प्रति अनुकूल रहेंगे जिससे आप सहज होकर काम कर सकेंगे. कुछ चुनौतियां आएंगी लेकिन आपका साहस और पराक्रम बढ़ेगा, जो आपको चुनौतियों का सामना करने लायक बनाएगा. कार्य क्षेत्र में सहकर्मियों से अच्छे संबंध बनाए रखने का प्रयास करें.

व्यापारियों के लिए यह महीना अत्यंत उपयोगी साबित होगा और मेहनत का पूरा फल मिलेगा. ग्राहकों से आपके संबंध व्यवसाय को खराब कर सकते हैं.  व्यापार में यात्राएं भी करनी होंगी और नए संपर्क भी जुड़ेंगे जिससे व्यापार फलीभूत होगा.

प्रेमी एक दूसरे की परवाह करेंगे, परिवार में विवाद न करें

प्रेमी एक दूसरे की परवाह करेंगे,  मिलने के लिए समय पर पहुंचेंगे और जीवन को सुचारू तरीके से चलाने की प्लानिंग करेंगे. प्रेम जीवन बहुत अच्छे से चलेगा. कहीं घूमने फिरने या पार्टी करने जा सकते हैं. एक दूसरे के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा जिससे रिश्ता और परिपक्व होगा.

आपका मन कुटुंब के लोगों से खट्टा हो सकता है और किसी बात पर सदस्यों में  कहासुनी हो सकती है. धैर्य रखें और स्थितियों को समझ कर बातचीत से रास्ता निकालने की कोशिश करें. भाई बहनों के लिए थोड़ा परेशानी जनक समय होगा.  भाइयों के सहयोग से अच्छी तरक्की मिलेगी. महीने के अंत में स्थितियां अनुकूल होंगी और घर में सुकून महसूस करेंगे. 

विवाहित लोग समझदारी से अपनी समस्याएं आपस में बैठकर बातचीत कर सुलझा सकेंगे. आपके बीच समर्पण का भाव होगा. एक दूसरे को प्रेम भरे भाव से देखेंगे और अपनी जिम्मेदारियां समझेंगे. सही मायने में जीवन साथी बनने का प्रयास करेंगे और एक दूसरे का सहयोग व समर्थन करेंगे. संतान को अपने क्षेत्रों में सफलता मिलेगी, जिससे आपको भी खुशी होगी.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Read More
{}{}