trendingNow11587988
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

मासिक मार्च 2023 राशिफल : मार्च में इन लोगों को मिलेगी नई नौकरी-प्रमोशन, सैलरी में होगी तगड़ी बढ़ोतरी!

Masik March Rashifal 2023: मार्च महीना अप्रैजल का महीना होता है और इस साल यह माह कई राशि वालों को करियर के मामले में बड़ी सौगात देने वाला है. इन लोगों को नई नौकरी-प्रमोशन, इंक्रीमेंट मिलने के प्रबल योग हैं.

फाइल फोटो
Stop
Shraddha Jain|Updated: Feb 27, 2023, 07:41 AM IST

Monthly Horoscope March 2023 in Hindi: मार्च 2023 महीने का लोगों को बेसब्री से इंतजार होता है. यह फायनेंशियल ईयर का आखिरी महीना होता है, साथ ही इसी महीने नौकरी करने वालों का अप्रैजल होता है. प्रमोशन होता है, सैलरी में बढ़ोतरी होती है. सबसे ज्‍यादा नौकरियां भी मार्च-अप्रैल महीने में ही बदली जाती हैं. मार्च 2023 भी कुछ राशि वालों को करियर के मामले में बड़ी सौगातें देने वाला है. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए मार्च 2023 शुभ रहेगा. 

मार्च 2023 में इन राशि वालों का होगा भाग्‍योदय

मेष: मार्च में तमाम समस्‍याओं से निजात मिलेगी. कार्यक्षेत्र में विरोधियों को परास्‍त करेंगे. मामले आपके पक्ष में बनेंगे. नौकरी करने वालों की आय बढ़ेगी. व्‍यापार में भी लाभ होगा. लव पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ेंगी. गुस्‍से पर काबू रखें तो यह महीना बहुत लाभ देगा. 

मिथुन: मार्च महीने की शुरुआत विशेष तौर पर शुभ रहेगी. जिस प्रमोशन का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, वो मिलेगा. मनचाही जगह पर ट्रांसफर होगा. सैलरी बढ़ेगी. घर-परिवार में सुख बढ़ेगा. बॉस से तारीफ मिलेगी. विदेश जाने का सपना पूरा होगा. प्रेम का इजहार कर सकते हैं.  

सिंह : मार्च आपको मनचाही सफलता दिलाएगा. अटके काम पूरे होंगे. नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की मिलेगी. धन लाभ होगा. किसी ऐसी योजना पर काम करेंगे जिसका आपको भविष्‍य में बड़ा लाभ होगा. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. कोई उपलब्धि हासिल करेंगे. आय के नए स्‍त्रोत बनेंगे. 

तुला : मार्च महीने में तुला राशि वालों को किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा. पूरे उत्‍साह से अपने काम निपटाएंगे. नौकरी-व्‍यापार में बड़ी उन्‍नति मिलेगी. किसी लाभदायक योजना से जुड़ेंगे. आपकी सफलता से जलने वालों से सावधान रहें. अपना कारोबार किसी दूसरे के भरोसे ना छोड़ें. 

धनु : यह महीना आपकी अपेक्षाओं के अनुरूप सफलता देगा. बाधाएं डालने वाले लोगों से सावधान रहे तो खूब सफलता पाएंगे. परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. नौकरी करने वालों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है. मान-सम्मान बढ़ेगा. विदेश में करियर या कारोबार के लिए प्रयास करने वालों को सफलता मिलेगी. 

मकर : मकर राशि वालों के लिए मार्च महीना बहुत शुभ रहेगा. आपकी हर छोटी-बड़ी परेशानी आसानी से दूर हो जाएगी. आपको मनचाही सफलता और धन लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों की आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे. संचित धन बढ़ेगा. मान-सम्मान बढ़ेगा. लोग आपके कामों की तारीफ करेंगे. कोर्ट-कचहरी में चल रहे मामले आपके पक्ष में बनेंगे. संपत्ति संबंधी विवाद सुलझेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}