trendingNow11672341
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Monthly Horoscope: मई में इस राशि वालों को होगा जमकर धन लाभ, आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

May Rashifal 2023: व्यापारी इस सप्ताह प्रॉपर्टी में धन निवेश करने की योजना बना सकते हैं. आगे चलकर इसका, उन्हें लाभ मिल सकता है. पुराना धन मिलने की संभावना है, जिसे वह लगभग भूल सा गए थे.

मासिक राशिफल
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Apr 28, 2023, 07:32 PM IST

May Scorpio Horoscope 2023: वृश्चिक राशि के लोगों का कार्यस्थल पर कार्य करने का अनुशासित तरीका अन्य सहकर्मियों के लिए प्रेरणा बनेगा. मीडिया, पुलिस, चिकित्सा विभाग और अन्य संस्थाओं से जुड़े लोगों को मानसिक और शारीरिक रूप से एक्टिव रहना होगा. आपके ऑफिस के कार्यों में अच्छी सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. निर्धारित लक्ष्यों के प्रति फोकस्ड रहेंगे. आपके कार्य से आपके अधिकारी प्रसन्न होंगे और अन्य सहयोगियों को आपकी कार्य प्रणाली का उदाहरण देंगे. 

व्यापारी इस सप्ताह प्रॉपर्टी में धन निवेश करने की योजना बना सकते हैं. आगे चलकर इसका, उन्हें लाभ मिल सकता है. पुराना धन मिलने की संभावना है, जिसे वह लगभग भूल सा गए थे. तीसरे सप्ताह में धन के मामले में थोड़ा सतर्क रहना होगा. एटीएम, ई वॉलेट या चेक आदि का उपयोग करते समय सावधानी रखनी होगी. जिन कारोबारियों ने पहले कभी शेयर बाजार में पैसा लगाया था, उन्हें इस सप्ताह आर्थिक लाभ मिल सकता है. 

युवा यदि काफी समय से प्रेम संबंध में चल रहे हैं और उसे विवाह में बदलने की सोच रहे हैं तो इस सप्ताह अपने परिवार वालों से बात कर सकते हैं. युवाओं को वाणी पर संयम रखना जरूरी है तो वहीं सामने वाले की पूरी बात सुने बिना अपनी प्रतिक्रिया न ही दें तो बेहतर रहेगा. तीसरे सप्ताह में अपनी बिगड़ी हुई दिनचर्या को ठीक करने की कोशिश करें. हठी और अहंकारी स्वभाव युवाओं के लिए ठीक नहीं है. यह स्वभाव आपको कोई अच्छा निर्णय लेने से पीछे धकेल देगा. 

परिवार के मामलों में अनावश्यक शंका न करें, नहीं तो ऐसा करना विवाद पैदा कर सकता है. विवाद में भी राई का पहाड़ न बने, इस बात का ध्यान रखना होगा. परिवार के नियमों का पालन करें और अपने से छोटों को भी इन नियमों का पालन करने की सीख भी दें. अपनों के इर्द--गिर्द रहते हुए उनकी सुविधाओं के लिए आप प्रयासरत रहेंगे. घर का वातावरण हल्का-फुल्का और अच्छा बना रहेगा. ऐसा वातावरण सभी को आनंदित करेगा. 

कमर और पीठ में दर्द होने की संभावना दिख रही है, ध्यान रखना होगा. नसों में किसी तरह का खिंचाव पैदा हो सकता है. यदि आप बीपी के पेशेंट हैं तो क्रोध बिल्कुल भी न करें. लगातार वजन बढ़ रहा है, उसे कंट्रोल करने के लिए घर पर ही एक्सरसाइज व योग करते रहें. सेहत के मामले में पेट में दर्द और बेचैनी रह सकती है. यह स्थिति आपको परेशान कर सकती है, इसलिए संतुलित आहार का सेवन करें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Read More
{}{}