trendingNow11653543
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Money Remedies: अगर हाथ में नहीं रुकता पैसा तो आज ही करें नारियल का ये उपाय, हो जाएंगे मालामाल

Remedies For Money: धन की देवी मां लक्ष्मी (Goddess Lakshmi) की कृपा पाना चाहते हैं कि नारियल का उपाय आपके लिए कारगर साबित हो सकता है. आइए जानते हैं कि धन का नारियल वाला उपाय क्या है?

Money Remedies: अगर हाथ में नहीं रुकता पैसा तो आज ही करें नारियल का ये उपाय, हो जाएंगे मालामाल
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 15, 2023, 02:37 PM IST

Money Remedies Coconut: क्या आप आर्थिक तंगी (Economic Crunch) से परेशान हैं? पैसा तो आप कमाते हैं लेकिन आपकी जेब टिकता नहीं है. हमेशा कंगाली ही छाई रहती है. कमाई के बावजूद जरूरत पड़ने पर आपोक दूसरों के आगे हाथ फैलाना पड़ता है तो हमारे पास आपके लिए एक कारगर उपाय है, जिसे करने से आप मालामाल हो सकते हैं. आपका पैसा आपके पास टिकने लगेगा. इसके लिया ज्यादा कुछ नहीं करना है बस एक नारियल घर लाना है और उसका उपाय करना है. इससे धन की देवी मां लक्ष्मी (Goddess Lakshmi) की कृपा बनी रहेगी और आप अमीर बन जाएंगे. आइए नारियल के इस उपाय के बारे में जानते हैं.

नारियल का उपाय दूर करेगा आर्थिक संकट

गौरतलब है कि हिंदू धर्म में नारियल को वैसे भी काफी शुभ माना जाता है. हर मांगलिक कार्यक्रम में पूजा के दौरान नारियल का इस्तेमाल होता है. मान्यता है कि नारियल माता लक्ष्मी को भी काफी पसंद है. ऐसे में नारियल का ये उपाय आपके आर्थिक संकट को दूर कर सकता है. आपकी जेब में आपका पैसा रुकने लगेगा.

पैसे की तंगी से छुटकारा दिलाएगा ये उपाय

धन के उपाय के लिए सबसे पहले एक जटा वाला नारियल लें. उसके साथ कमल का फूल, दही, सफेद कपड़ा और सफेद मिठाई ले लें. फिर इसे धन की देवी माता लक्ष्मी को अर्पित कर दें. इसके बाद एक लाल रंग का कपड़ा लीजिए और उसमें नारियल को बांध दीजिए. फिर इसे घर की किसी ऐसी जगह पर रख दीजिए जहां पर किसी की नजर नहीं पड़े.

घर पर लगी बुरी नजर हो जाएगी छूमंतर

इसके अलावा अगर आपके घर पर बुरी नजर लगी है तो भी आप नारियल का उपाय कर सकते हैं. इसके लिए एक नारियल पर काजल का टीका लगाएं और उसको ले जाकर नदी में प्रवाहित कर दें. इससे घर पर लगी बुरी नजर उतर जाएगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}