trendingNow11674666
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

धन-बुद्धि के दाता बुध का उदय खोलेगा इन राशि वालों का नसीब, दिन-रात बरसेगा पैसा

Budh Uday in Mesh 2023: ग्रहों के राजकुमार बुध मेष राशि में अस्‍त हैं और जल्‍द ही उदित होने वाले हैं. बुध का उदय 3 राशि वालों का भाग्‍योदय करेगा और उन्‍हें खूब धन-दौलत देगा.

फाइल फोटो
Stop
Shraddha Jain|Updated: Apr 30, 2023, 03:34 PM IST

Mercury Rise in Mesh 2023 May: ज्योतिष शास्त्र में बुध को बुद्धि धन,  व्यापार, संवाद का दाता कहा गया है. बुध ग्रह अन्य ग्रहों की तुलना में काफी जल्दी राशि परिवर्तन करते हैं. इस समय बुध मेष राशि में हैं और आने वाली 14 मई को बुध उदित होने जा रहे हैं. वैसे ज्योतिष शास्‍त्र में किसी भी ग्रह का अस्त होना अच्छा नहीं माना जाता है, क्योंकि ग्रह के अस्त होने से उसका प्रभाव क्षीण हो जाता है. लेकिन कई बार अस्त ग्रह भी राशियों को शुभ फल देते हैं. 14 मई को बुध का उदय 3 राशि वालों का भाग्योदय करने जा रहा है. आइए जानते हैं कि वह लकी राशियां कौन सी हैं जिनकी 14 मई से किस्मत चमकने वाली है. 

बुध उदय से चमकेगा इन राशि वालों का भाग्य 

मेष राशि: बुध ग्रह मेष राशि में ही उदित हो रहे हैं और इस राशि के जातकों को बहुत शुभ फल देंगे. जातकों के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. व्यक्तित्व में अलग ही निखार नजर आएगा. वैवाहिक जीवन शुभ रहेगा. खासतौर पर व्यापारियों के लिए यह समय बहुत शुभ है. नए संपर्क बनेंगे जिनका भविष्य में बड़ा लाभ मिलेगा. 

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए भी अनुकूल फल देगा. आपको करियर में उन्नति मिल सकती है. नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिलेगा. व्यापार करने वालों का व्यापार बढ़ेगा. आय के साधन बढ़ेंगे. धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. अटका हुआ पैसा भी मिलेगा. यात्राओं पर जाना पड़ सकता है. 

सिंह राशि: बुध का उदय सिंह राशि वालों को किस्मत का पूरा साथ दिलाएगा. अब तक जो काम नहीं बन रहे थे, एकाएक बनने लगेंगे. अचानक कहीं से धन लाभ भी हो सकता है. पुराने निवेश से लाभ होगा. घर पर कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. आपका पद और मान-सम्मान बढ़ेगा. यात्रा पर जा सकते हैं.

गंदगी में भी पड़ी हों ये चीजें तो उठाने में ना हिचकिचाएं, खोल देती हैं किस्‍मत! अगले 25 महीने इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ, हर काम में मिलेगी सफलता, बनेंगे अमीर!
15 दिन तक जमकर कष्‍ट देगी चंद्र ग्रहण के समय की गई ये गलती, अभी से हो जाएं सतर्क पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने
जीवित महिला ही नहीं लाश तक के साथ संबंध बनाते हैं ये बाबा! बेहद अजीब है वजह शुक्र की महादशा बना देती है राजा, 20 साल तक मिलता है शाही जीवन, धन-वैभव
घर में लगा लें इनमें से एक भी पौधा, होगा चमत्‍कार, करियर में मिलेगी ताबड़तोड़ सफलता! बहुत कम लोगों को इस जगह पर होता है तिल, पैसे, करियर, किस्‍मत का होता है फैसला
मंदिर में आपके साथ भी हो ऐसी घटना तो तुरंत कर लें ये काम, वरना बनेंगे पाप के भागीदार मां लक्ष्‍मी के आप पर प्रसन्‍न होने का संकेत हैं ये सपने, दिलाते हैं अचानक ढेर सारा पैसा
 

 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}