trendingNow11529484
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

बुध गोचर 2023: शनि की राशि में 'बुधादित्‍य योग', एक झटके में करोड़पति बन जाएंगे इन 4 राशि के लोग!

Mercury Transit 2023: सूर्य मकर राशि में गोचर कर चुके हैं, वहीं बुध भी फरवरी में गोचर करके शनि की राशि मकर में प्रवेश करेंगे. इस तरह मकर राशि में सूर्य और बुध की युति बुधादित्‍य योग बनाएगी, जो 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगी. 

फाइल फोटो
Stop
Shraddha Jain|Updated: Jan 16, 2023, 05:56 AM IST

Budha Surya Gochar in Makar 2023 Budhaditya Yog: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार हर ग्रह निश्चित समय में राशि बदलता है. कल 14 जनवरी 2023 को ग्रहों के राजा सूर्य गोचर करके शनि की राशि मकर में प्रवेश कर चुके हैं. इसके साथ ही मकर संक्रांति का पर्व भी मनाया जा चुका है. अब फरवरी महीने की शुरुआत में बुध ग्रह भी गोचर करने जा रहे हैं. 7 फरवरी 2023 को मकर राशि में बुध गोचर होते ही बुधादित्‍य योग बनेगा. ये योग 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. 

7 फरवरी से चमकेगी 4 राशि वालों की किस्‍मत 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए बुध गोचर से बन रहा बुधादित्‍य योग बहुत लाभ देगा. हर काम में सफलता मिलेगी. नौकरी में नए मौके मिलेंगे. वर्कप्‍लेस पर मान-सम्‍मान बढ़ेगा. प्रमोशन मिल सकता है. व्‍यापार में लाभ होगा. मुनाफा बढ़ेगा. 

तुला राशि: बुध का मकर राशि में गोचर तुला राशि वालों के लिए शुभ रहेगा. इन जातकों के जीवन में भौतिक सुख-साधन बढ़ेंगे. आय बढ़ेगी. संपत्ति से लाभ होगा. कोई संपत्ति आपको मिल सकती है. नया घर-गाड़ी खरीदने के योग बनेंगे. 

कन्या राशि: बुध गोचर से बन रहा बुधादित्‍य राजयोग कन्‍या राशि वालों को बंपर लाभ देगा. आय बढ़ेगी. करियर-व्‍यापार में लाभ होगा. प्रेम विवाह के योग बनेंगे. स्‍टूडेंट्स के लिए समय अच्‍छा है. लव लाइफ बेहतर होगी. शुभ समाचार मिलेगा. 

मकर राशि: मकर राशि में ही बुध और सूर्य की युति से बन रहा बुधादित्‍य योग मकर राशि के जातकों को कोई शुभ समाचार देगा. नई नौकरी के ऑफर मिलेंगे. आय बढ़ेगी. धन आने के नए रास्‍ते बनेंगे. विवाह के योग बनेंगे. तनाव से राहत मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}