trendingNow11595866
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

March Born People: बेस्ट लवर साबित होते हैं मार्च में जन्में लोग, पहली ही नजर में लोगों के दिल में बना लेते हैं जगह

People Personality Bt Month: ज्योतिष शास्त्र में किसी भी व्यक्ति के भविष्य, करियर, स्वभाव और व्यक्तित्व को जाना जा सकता है. वहीं, व्यक्ति की जन्म के माह के आधार पर भी व्यक्ति के स्वभाव और व्यक्तित्व को जाना जा सकता है.

फाइल फोटो
Stop
shilpa jain|Updated: Mar 04, 2023, 01:43 PM IST

People Personality Bt Month: ज्योतिष शास्त्र में किसी भी व्यक्ति के भविष्य, करियर, स्वभाव और व्यक्तित्व को जाना जा सकता है. व्यक्ति की कुंडली के आधार पर उसके स्वभाव और भविष्य को आसानी से जाना जा सकता है. ज्योतिष शास्त्र व्यक्ति के जन्म माह के आधार पर भी उसके स्वभाव और व्यक्तित्व की गणना करता है. मार्च माह की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में मार्च में जन्में लोगों के बारे में जानते हैं. कैसे होते हैं मार्च में जन्में लोग, कितने टैलेंटड होते हैं. और क्यों कहते हैं इन्हें बेस्ट लवर. जानें

मार्च में जन्में लोग कैसे होते हैं

देखने में होते हैं आकर्षक

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मार्च में जन्में लोग आकर्षक होते हैं. इतना ही नहीं, ये लोग बहुत ही मिलनसार होते हैं. इनका फ्रैंड सर्कल बहुत ज्यादा होता है. दोस्ती में ये लोग बहुत लॉयल होते हैं. इतना ही नहीं, दोस्ती के लिए ये लोग कुछ भी कुर्बान कर देते हैं.

घूमने के शौकीन

मार्च में जन्मे जातक घूमने-फिरने के बहुत शौकीन होते हैं. इन लोगों को फिल्म देखने को बहुत शौक होता है. बिना थके ये कई घंटे घूमना-फिरना एंजॉय करते हैं.

होते हैं मल्टी टैलेंटेड

ज्योतिषीयों का कहना है कि जिन लोगों का जन्म मार्च में हुआ होता है, वे मल्टी टैलेंटेड होते हैं. इतना ही नहीं, इन लोगों को कम उम्र में ही लोकप्रियता हासिल हो जाती है. बहुत मेहनती होते हैं. करियर को लेकर काफी सीरियस होते हैं. पूरी मेहनत से एक ऊंचा मुकाम हासिल करते हैं.

हंसमुख होता है स्वभाव

मार्च में जन्में लोगों का स्वभाव काफी हंसमुख होता है. इन्हें देखकर एक पॉजीटिव वाइब्स आती हैं. सकारात्मकता से भरूपर होते हैं.ये लोग मिलनसार होते हैं. छोटी-छोटी बातों में ही खुश हो जाते हैं. इतना ही नहीं, इन लोगों में ईर्ष्या की भावना कभी नहीं आती.

होते हैं बेस्ट लवर

कहते हैं कि इस माह में जन्मे लोग बहुत सेंसटिव और इमोशनल होते हैं.इसी वजह से इन्हें बेस्ट लवर भी कहा जाता है. ये लोग अपनी फीलिंग शेयर करने में जरा भी संकोच नहीं करते. इन लोगों की मैरिड लाइफ बहुत अच्छी होती है.

स्वभाव से होते हैं मजाकिया

मार्च में जन्मे लोगों का स्वभाव मजाकिया होता है और इसी स्वभाव वाले लोगों के साथ इनकी खूब बनती है. ये लोग लंबे समय तक उदा नहीं रह सकते. लेकिन इन लोगों के मूड का कोई भरोसा नहीं होता. कभी इनका मूड गुस्सैल तो कभी मजाकिया स्वभाव का होता है.

लोगों की मदद के लिए रहते हैं तैयार

ये लोग दिल के साफ होते हैं. दूसरों को परेशानी में देखकर इनका दिल खुद ही पसीज जाता है. ऐसे में ये हर किसी की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. दूसरों का भरोसा जीतना ये लोग बहुत अच्छे से जानते हैं. ये जीवन में हमेशा खुश रहते हैं.

काफी इमोशनल होते हैं

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मार्च में जन्में लोग स्वभाव से बहुत इमोशनल होते हैं. ये कभी किसी को नुकसान नहीं पहुंता सकते. इन लोगों में दया की भावना कूट-कूट कर भरी होती है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Read More
{}{}