trendingNow11775022
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

1 साल बाद सिंह राशि में बन रही अद्भुत युति, ये लोग होंगे मालामाल, भरेगी तिजोरी!

Mangal Surya Yuti 2023 in Singh: इस समय मंगल सिंह राशि में हैं और अब सूर्य भी गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश करने वाले हैं. इससे सिंह राशि में मंगल सूर्य की युति होगी, जो 1 साल बाद हो रही है. 

1 साल बाद सिंह राशि में बन रही अद्भुत युति, ये लोग होंगे मालामाल, भरेगी तिजोरी!
Stop
Shraddha Jain|Updated: Jul 12, 2023, 06:20 AM IST

Surya Mangal Yuti 2023 in Singh Rashi: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार सभी 9 ग्रह अलग-अलग समय पर राशि परिवर्तन करते रहते हैं. अगस्‍त महीने में 2 ऐसे महत्‍वपूर्ण ग्रह गोचर होने जा रहे हैं जो कुछ राशि वालों को तगड़ा लाभ देंगे. दरअसल, सूर्य के सिंह राशि में गोचर से एक साल बाद मंगल और सूर्य की सिंह राशि में युति होने जा रही है. सूर्य की राशि सिंह में मंगल और सूर्य की युति का सभी लोगों के जीवन पर बड़ा असर होगा. वहीं कुछ राशि वालों की तो चांदी हो जाएगी. सूर्य 16 अगस्‍त को सिंह में प्रवेश करेंगे, वहीं मंगल पहले से ही सिंह राशि में मौजूद हैं. 

मंगल-सूर्य की युति देगी बंपर लाभ 

मेष राशि : मेष राशि के स्‍वामी मंगल ग्रह हैं. सिंह राशि में मंगल-सूर्य की युति मेष राशि के जातकों को बहुत लाभ देगी. इन लोगों को संतान संबंधी शुभ सूचना मिल सकती है. करियर के लिए लाभदायी समय है. अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है. लव पार्टनर से अच्‍छी बनेगी. 

कर्क राशि : कर्क राशि वालों को भी सूर्य और मंगल की युति बहुत लाभ देगी. इन लोगों को कहीं से बहुत सारा पैसा मिल सकता है. आय में बढ़ोतरी हो सकती है. फंसा हुआ पैसा मिल सकता है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. कुछ जरूरी काम पूरे होने से बड़ी राहत महसूस करेंगे. नौकरी-व्‍यापार दोनों के लिहाज से समय अच्‍छा है. 

सिंह राशि : सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य हैं और मंगल-सूर्य की युति सिंह राशि में ही हो रही है, जिससे सबसे ज्‍यादा लाभ सिंह राशि के जातकों को होगा. नौकरी करने वालों को प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. व्‍यापारी वर्ग का मुनाफा बढ़ेगा. कोई बड़ी डील पक्‍की हो सकती है. आपका आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. अविवाहितों का विवाह तय हो सकता है. जीवनसाथी से रिश्‍ते बेहतर होंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}