trendingNow11908680
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

दिवाली पर मां लक्ष्‍मी धन से भरेंगी इन राशि वालों की झोली, दिन-रात गिनेंगे नोट

Ketu Transit 2023: इस साल दिवाली 5 राशि वालों की दिवाली बेहद शानदार रहने वाली है. 12 नवंबर को दीपावली से पहले 30 अक्‍टूबर को केतु ग्रह गोचर कर रहे हैं. जिससे मंगल केतु की अशुभ युति समाप्‍त होगी. 

दिवाली पर मां लक्ष्‍मी धन से भरेंगी इन राशि वालों की झोली, दिन-रात गिनेंगे नोट
Stop
Shraddha Jain|Updated: Oct 11, 2023, 05:34 AM IST

Mangal Ketu Yuti 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार नवंबर महीना कुछ राशि वालों का भाग्‍योदय करने वाला है. दरअसल 30 अक्‍टूबर 2023 को केतु ग्रह गोचर करने वाले हैं. इस समय तुला राशि में पापी ग्रह केतु और मंगल ग्रह की युति बनी हुई है. मंगल केतु की अशुभ युति कई राशि वालों के लिए कष्‍टदायी साबित हो रही है. 30 अक्‍टूबर को केतु के कन्‍या राशि में गोचर करते ही मंगल केतु युति समाप्‍त हो जाएगी. इसके चलते दिवाली से पहले ही 5 राशि वालों पर मां लक्ष्‍मी मेहरबान होंगी. इन राशि वालों को खूब लाभ होगा. 

इन राशि वालों को होगा लाभ 

मेष राशि: मंगल और केतु की युति का अंत होना मेष राशि वालों को लाभ देगा. इन लोगों को करियर में तरक्‍की मिलेगी. आर्थिक मामलों में लाभ होगा. आय बढ़ सकती है. निवेश करने की योजना सफल रहेगी. परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. विदेश जाने का मौका मिल सकता है. 

वृषभ राशि: केतु और मंगल की युति का अशुभ प्रभाव खत्‍म होने से वृषभ राशि के लोगों की किस्‍मत चमक जाएगी. आपके जीवन में सकारात्‍मकता बढ़ेगी. हर क्षेत्र में लाभ होगा. आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी. सारी आर्थिक समस्‍याएं खत्‍म होंगी. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. बचत करने में सफल रहेंगे. नौकरी में मनचाहा पद मिलेगा. 

मिथुन राशि: दिवाली से पहले केतु और मंगल की युति समाप्‍त होने से करियर में लाभ होगा. आर्थिक तंगी से निजात मिलेगी. धन की आवक बढ़ेगी. कारोबारियों को बड़ा लाभ होगा. ऑर्डर मिल सकता है. धन बचाने में भी सफल होंगे. पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. निवेश का अच्‍छा रिटर्न मिल सकता है. 

तुला राशि: मंगल केतु की युति खत्‍म होने से तुला राशि के जातकों के करियर में आ रही बाधाएं दूर होंगी और तरक्‍की के नए रास्‍ते खुलेंगे. नई नौकरी, ऊंचा पद, प्रतिष्‍ठा और बड़ी सैलरी मिलेगी. आपकी इनकम में बड़ी बढ़ोतरी हो सकती है. पुरानी बीमारियां खत्‍म होंगी. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों को मंगल और केतु की अशुभ युति खत्‍म होने का बड़ा लाभ मिलेगा. कष्‍ट और परेशानियां खत्‍म होंगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. परिवार में सुकून रहेगा. परिवार के लिए सुख-सुविधाएं  जुटाने में सफल होंगे. आप भविष्‍य के लिए धन का संचय भी कर पाएंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}