trendingNow11508733
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Malavya Rajyog: 2023 में मालव्य राजयोग से इन राशि वालों को मिलेगा अटूट पैसा-पद, सालभर जमकर बरसेगा पैसा!

Year 2023 Malavya Rajyog: ज्योतिष शास्त्र का मानना है कि शुक्र ग्रह के गोचर करने से मालव्य राजयोग का निर्माण होता है. नए साल में कई राशि के जातकों के लिए ये राजयोग विशेष रूप से लाभदायी रहने वाला है. आइए जानें किन्हें होगा लाभ.

 
फाइल फोटो
Stop
shilpa jain|Updated: Dec 31, 2022, 11:57 AM IST

Malavya Rajyog In Meen: साल 2023 में कई बड़े-छोटे ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करने जा रहे हैं. इन ग्रहों के गोचर से कई राजयोगों का निर्माण होगा, जो विभिन्न राशियों के लिए लाभकारी रहेगा. 15 फरवरी 2023 में शुक्र उच्च राशि मीन में गोचर करने जा रहा है. इस दौरान मालव्य राजयोग का निर्माण हो रहा है. इस राज योग से 3 राशि के जातकों को खास लाभ होने वाला है. इस दौरान व्यापार में सफलता मिलेगी. इसके अलावा राजनीति से जुड़े लोगों के लिए भी ये समय अनुकूल है. आइए जानें इन राशियों के जातकों के बारे में.

मीन राशि

इस राशि के जातकों के लिए फरवरी में बनने वाला मालव्य योग शुभ रहेगा. बता दें कि मीन राशि के लग्न भाव में ये राजयोग बनने रहा है, इससे आपकी कार्य शैली में विकास होगा. कार्यस्थल पर आपके काम की सराहना की जाएगी. इस दौरान अविवाहित लोगों को रिश्तों का प्रस्ताव आने की संभावना है. इस समय जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा. अगर किसी के साथ पार्टनरशिप में काम करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. कमाई अच्छी रहेगी और आय ते साधनों में विकास होगा. 

कुंभ राशि 

शुक्र का मीन में गोचर करने से मालव्य राजयोग बनने जा रहा है. इस दौरान कुंभ राशि वालों के लिए ये समय शुभ साबित होगा. आकस्मिक धनलाभ की संभावना है. इतना ही नहीं, इस दौरान कारोबारियों को कारोबार में लाभ के कई मौके मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों में तालमेल बनेगा. छात्रों के लिए भी ये समय अनुकूल रहेगा. वहीं, अगर आप कर्ज से घिरे हैं, तो आपको विशेष लाभ हो सकता है. घर में मांगलिक कार्य का शुभ समाचार मिल सकता है. 

वृष राशि 

बता दें कि इस राशि के जातकों के लिए ये समय लाभकारी रहने वाला है. बता दें कि इस राशि के दशम भाव में ये योग बनने जा रहा है. ऐसे में इस दौरान करियर में बेहतर मौके मिल सकते हैं. व्यापारी वर्ग को भी इस दौरान अच्छा लाभ होने की संभावना है. किसी योजना में सफलता हासिल करेंगे. धन कमाने के नए स्त्रोत मिलेंगे. इस दौरान कोई प्रापर्टी या वाहन खरीद सकते हैं. वहीं, किसी के साथ पार्टनरशिप में काम करने की सोच रहे हैं, तो ये समय ठीक है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 
  

Read More
{}{}