trendingNow11653414
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Kedar Yog 2023: सालों बाद इन राशि वालों की किस्मत में होगी पैसों की बरसात, ताबड़तोड़ होगी धनवर्षा

Kedar Yog Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार केदार योग को दुर्लभ और शुभ योग माना गया है. आइए जानते हैं कुंडली में केदार योग किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होता है.

 

फाइल फोटो
Stop
shilpa jain|Updated: Apr 15, 2023, 01:30 PM IST

Kedar Yog 2023 Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की युति का सभी राशि के जातकों के जीवन पर विशेष प्रभाव पड़ता है. इस दौरान कुंडली में शुभ-अशुभ योगों का निर्माण भी सभी के जीवन पर असर दिखाता है. 23 अप्रैल को 500 साल बाद केदार योग का निर्माण हो रहा है. इतना ही नहीं, इस राशि के जातकों के जीवन पर सकरात्मक बदलाव देखने को मिलेगा.  आइए जानते हैं किन राशियों पर इसका विशेष लाभ होगा.

क्या होता है केदार योग?

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार केदार योग को दुर्लभ और शुभ योग माना गया है. कहते हैं कि अगर किसी जातक की कुंडली के चारों भाव में 7 ग्रह मौजूद हैं, तो ये योग बनता है. आइए जानें 23 अप्रैल को बनने वाला केदार योग किन राशि वालों के जीवन में धनलाभ कराएगा.

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि वालों को इस दौरान विशेष धनलाभ होगा. इस समय सामाजिक प्रतिष्ठा और सम्मान में वृद्धि होती दिख रही है. इतना ही नहीं, इस दौरान सभी टारगेट को आसानी से पाने में सफलता हासिल होगी. करियर को लेकर भी गंभीर रहेंगे. प्रेम संबंधों में आ रही गलतफहमी भी इस अवधि में दूर हो जाएगी. ग्रहों की चाल से इस राशि वालों के भाग्य के द्वार खुलेंगे.

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 23 अप्रैल के बाद आपके जीवन में खुशियां आने वाली हैं. इस दौरान खुशखबरी मिल सकती है. नौकरीपेशा जातकों को पदोन्नति या मनचाही जगह स्थानांतरण मिल सकता है. व्यापारियों को इस दौरान लाभ होगा. छात्रों को परीक्षा में अच्छे नतीजे  मिलेंगे.

धनु राशि

केदार योग धनु राशि के जातकों के लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. पत्नी के साथ संबंध मजबूत होंगे. उनके साथ आपका समय अच्छा बीतेगा. धार्मिक कार्यं में ज्यादा से ज्यादा समय बिताएंगे. करियर से जुड़ी  हुई अच्छी खबर इस दौरान मिल सकती है. व्यापार में अच्छा मुनाफा कमाएंगे.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Read More
{}{}