trendingNow11449101
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

गुरु मार्गी 2022: 24 नवंबर से 5 राशि वालों के जागेंगे नसीब, लगातार मिलेंगी खुशखबरी और पैसा!

Guru Margi 2022 Benefits: देवगुरु बृहस्पति इस समय अपनी ही राशि मीन में वक्री हैं और 24 नवंबर 2022 से मार्गी होने जा रहे हैं. गुरु की सीधी चाल कुछ राशि वालों के लिए शानदार साबित होगी. 

फाइल फोटो
Stop
Shraddha Jain|Updated: Nov 20, 2022, 07:23 AM IST

Jupiter Transit 2022 effect on Zodiac Signs: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार गुरु ग्रह की यदि कृपा हो जाए तो भाग्‍य खुल जाते हैं. आने वाले 24 नवंबर 2022 से गुरु के मार्गी होते ही कुछ राशि वालों का भाग्‍योदय हो सकता है. इन जातकों को हर काम में किस्‍मत का साथ मिलेगा और भरपूर लाभ होगा. अविवाहितों के विवाह होने के प्रबल योग हैं. आइए जानते हैं कि देवगुरु बृहस्‍पति की सीधी चाल किन राशि वालों के लिए शुभ है. 

मेष राशि: मीन राशि में गुरु मार्गी होने से मेष राशि वालों को बहुत लाभ होगा. करियर में तरक्‍की मिलेगी. अब तक जो प्रमोशन रुका हुआ था, वो मिल जाएगा. नई जॉब का ऑफर मिल सकता है. वैवाहिक जीवन अच्‍छा रहेगा. 

वृष राशि: गुरु की सीधी चाल वृष राशि वालों को जबरदस्‍त धन लाभ कराएगी. करियर में जिस मौके का इंतजार था, वो मिलेगा. विवाह हो सकता है. निवेश करने के लिए समय अच्‍छा है. 

वृश्चिक: देवगुरु बृहस्‍पति की मार्गी चाल वृश्चिक राशि वालों के लिए बहुत लाभदायी साबित हो सकती है. आपको भाग्‍य का पूरा साथ मिलेगा. नौकरी-व्‍यापार में लाभ होगा. अविवाहितों के विवाह होने के योग बनेंगे. 

कन्या राशि : मीन राशि में गुरु की मार्गी चाल कन्‍या राशि वालों के लिए शुभ साबित होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्‍यापार में मुनाफा बढ़ेगा. नौकरी में तरक्‍की मिलेगी. घर में मांगलिक आयोजन हो सकते हैं.  

मीन राशि: गुरु मीन राशि में ही मार्गी हो रहे हैं और मीन राशि के स्‍वामी भी हैं. ऐसे में गुरु की सीधी चाल का सबसे बड़ा असर इसी राशि के जातकों पर होगा. कह सकते हैं गुरु की चाल में बदलाव मीन राशि वालों की किस्‍मत खोल देगा. हर काम में सफलता मिलेगी. खुशियां दस्‍तक देंगी. विवाह होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Read More
{}{}