trendingNow11460044
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Guru Margi 2022: गुरु के मार्गी होने से इस राशि वालों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, मिलेगी शुभ सूचना

Guru Margi in Gemini: गुरु के मार्गी होने से रियल एस्टेट से संबंधित कार्य करने वालो को अच्छे ग्राहक प्राप्त होंगे, जिससे वह बड़ा मुनाफा कमा सकेंगे. माता-पिता के लिए समय उपयुक्त रहेगा.  

गुरु मार्गी
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Nov 27, 2022, 02:42 PM IST

Jupiter Retrograde 2022: गुरु के मार्गी होने का प्रभाव आपके आजीविका के क्षेत्र पर गहरा असर डालेगा, क्योंकि देवगुरु बृहस्पति इसी स्थान पर मार्गी हो रहे हैं, जिसका पूर्ण रूप से प्रभाव देखने को मिलेगा, जो सकारात्मक और नकारात्मक दोनों पहलुओं को दर्शा सकते हैं, आइए जानते हैं मिथुन राशि पर इसका क्या प्रभाव होगा.

प्रमोशन

रियल एस्टेट से संबंधित कार्य करने वालो को अच्छे ग्राहक प्राप्त होंगे, जिससे वह बड़ा मुनाफा कमा सकेंगे. माता-पिता के लिए समय उपयुक्त रहेगा, उन्हें नाना-नानी या दादा-दादी बनने की शुभ सूचना मिल सकती है. यदि जॉब में बदलाव करने की सोच रहे थे और किन्हीं कारणों से रुक गए थे तो अपनी तलाश को पुनः जारी कर दें. युवाओं  को अब आलस्य के दीमक से खुद को बचाना होगा, कामों को लेकर ली गई जिम्मेदारियों के साथ किसी भी तरह का समझौता न करें और उसे सही समय पर पूरा कर लें. जो लोग जॉब करते है, उनको प्रमोशन मिलने की संभावना है, अब यदि पदोन्नति होगी तो पहले के कार्यों के साथ नई जिम्मेदारियों का भार भी सिर पर आ सकता है.

उच्च शिक्षा 

हायर एजुकेशन के लिए विदेश जाने के इच्छुक युवाओं के लिए यह समय उपयुक्त रहेगा. काम करते समय लगातार एक ही पोजीशन में बैठकर काम करने से पीठ में दर्द को लेकर काफी परेशान हो सकते हैं. कार्य में सफलता प्राप्त हो तो घर में पूजा-पाठ का आयोजन अवश्य करना चाहिए. भविष्य के लिए प्लानिंग करनी होगी, इसलिए खर्चों पर लगाम लगाकर धन संचय पर जोर दें. प्लेसमेंट की खोज करने वालों की मेहनत रंग लाएगी. किसी भी तरह के काम को कल पर न टालें, खासतौर पर आजीविका के काम को समय पर पूरा करने की आदत बनानी होगी, अन्यथा आपको आर्थिक नुकसान झेलना पड़ सकता है. व्यापार विस्तार या अन्य शहरों में व्यापारिक शाखा खोलने का विचार बन रहा हो तो उनके निवेश करने का सही समय है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Read More
{}{}