trendingNow11663471
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

12 साल बाद सूर्य-गुरु की अद्भुत युति, खुलेंगे इन राशि वालों के नसीब, मिलेगा बड़ा पद-पैसा

Surya Guru Yuti 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु गोचर करके 12 साल बाद मेष राशि में प्रवेश कर गए हैं. साथ ही मेष राशि में सूर्य और गुरु की युति बन रही है, जो 5 राशि वालों का भाग्‍य चमका देगी. 

फाइल फोटो
Stop
Shraddha Jain|Updated: Apr 23, 2023, 05:36 AM IST

Mesh me Guru Surya ki Yuti 2023: कल देवगुरु बृहस्‍पति गोचर करके मंगल की राशि मेष में प्रवेश कर गए हैं. वहीं इससे पहले 14 अप्रैल को सूर्य गोचर करके मेष राशि में प्रवेश कर चुके हैं. इससे मेष राशि में सूर्य-गुरु की युति बन रही है. मेष राशि में सूर्य गुरु की युति का संयोग 12 साल बाद बन रहा है. जिसका शुभ-अशुभ असर सभी राशियों पर पड़ेगा. वहीं 5 राशि वालों के लिए तो सूर्य गुरु की युति भाग्‍योदय करने वाली रहेगी. यह युति 15 मई तक रहेगी और इन जातकों को जमकर लाभ रहेगा. 

गुरु-सूर्य की युति से इन राशि वालों को मिलेगा लाभ

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए सूर्य गुरु की युति बहुत लाभ देगी. यह युति मेष राशि में ही बन रही है. इन लोगों को हर काम में सफलता मिलेगी. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. धन लाभ होगा. नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की मिलेगी. कोई बड़ी कामयाबी मिल सकती है. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए सूर्य और गुरु की युति बहुत लाभ देगी. करियर में बड़ा लाभ होगा. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. आय बढ़ेगी. निवेश से लाभ होगा. 

कर्क राशि: सूर्य और गुरु की युति कर्क राशि वालों को बड़ा लाभ देगी. नौकरी करने वालों को पदोन्‍नति मिल सकती है. व्‍यापार में भी लाभ के योग हैं. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. 

सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों को सूर्य गुरु युति किस्‍मत का साथ दिलाएगी. हर काम में सफलता मिलेगी. रुके हुए काम पूरे होंगे. कामकाज में उन्‍नति होगी. आय बढ़ेगी. 

मीन राशि: मीन राशि वालों को सूर्य और गुरु की युति समाज में यश दिलाएगी. आपको तरक्‍की भी मिलेगी और मान-सम्‍मान भी मिलेगा. कामकाज बेहतर होगा. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}