trendingNow11933390
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Chandra Grahan 2023: आज लगने वाला चंद्र ग्रहण वृषभ राशि की बढ़ा सकता है मानसिक चिंताएं, जानें क्या होगा प्रभाव

Vrishabh Rashi Par Prabhav: आज शरद पूर्णिमा के दिन 30 साल बाद चंद्र ग्रहण लगने जा रहा है. चंद्र ग्रहण का प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा. ऐसे में जानते हैं वृषभ राशि वालों पर इसका क्या प्रभाव होगा. 

 
vrishabh rashi 2023
Stop
shilpa jain|Updated: Oct 28, 2023, 08:19 AM IST

Vrishabh Rashi Grahan Prabhav: राशिचक्र के अनुसार वृषभ दूसरी राशि है. चंद्र ग्रहण का प्रभाव इस राशि वालों के जीवन में कई तरह की समस्याएं उत्पन्न कर सकता है. चंद्र ग्रहण वृषभ राशि के 12 वें भाव में लगने जा रहा है. इस दौरान आपकी मानसिक चिंताएं बढ़ती नजर आएंगी और स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय परिजनों के साथ किसी भी तरह के विवाद से दूर रहें वरना किसी तरह के विवाद में उलझ सकते हैं.  

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार चंद्र ग्रहण का प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों पर 15 दिन तक रहता है. ऐसे में ये 15 दिन आपको विशेष रूप से सावधान रहना होगा. कोई भी नया कार्य शुरू करने से इस समय बचें. वरना किसी तरह तरह की कानूनी संबंधी परेशानियों में फंस सकते हैं. चंद्र ग्रहण के कारण आपके खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है. इसकी वजह से आर्थिक स्थिति डगमगा सकती है. माता के साथ किसी भी बात पर मतभेद हो सकता है. ऐसे में आपको खासतौर से संभलकर चलने की जरूरत है. ये समस्याएं आपके लिए परेशानियां बढ़ा सकती हैं. ऐसे में 15 दिन तक वृषभ राशि के जातक थोड़ा संभलकर चलें. 

Chandra Grahan 2023: मेष राशि में लगेगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें इस राशि वालों पर क्या होगा असर
 

Sharad Purnima 2023: आज शरद पूर्णिमा के दिन शुभ योगों में किए ये अचूक उपाय कर देंगे मालामाल
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

Read More
{}{}