trendingNow11933751
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Chandra Grahan 2023: मीन राशि वालों की अकारण चिंताएं बढ़ाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, दोस्तों से रहें दूर

Chandra Grahan Prabhav: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रहण को एक महत्वपूर्ण घटना माना जाता है. बता दें कि 28 अक्टूबर यानि आज साल का आखिरी चंद्र ग्रहण लगने जा रहा है. इस दौरान मीन राशि के जातकों के जीवन पर क्या प्रभाव पड़ेगा जानें. 

 
meen rashi grahan prabhav
Stop
shilpa jain|Updated: Oct 28, 2023, 01:00 PM IST

Lunar Eclipse 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार चंद्र ग्रहण का प्रभाव सभी राशियों पर 15 दिन तक रहता है. ऐसे में सभी राशियों के जातकों के जीवन पर इसका शुभ और अशुभ प्रभाव देखने को मिलता है. राशिचक्र की आखिरी राशि मीन राशि वालों पर भी ग्रहण के अशुभ प्रभाव देखने को मिलेंगे. इस दौरान इन राशि वालों को विशेष रूप से सावधान रहने की जरूरत है. बता दें कि चंद्र ग्रहण आपकी राशि से दूसरे स्थान पर लगने जा रहा है. 

चंद्र ग्रहण का मीन राशि के दूसरे स्थान पर लगने से इस राशि वालों की अकारण चिंताएं बढ़ेंगी. इतना ही नहीं, मन का लालच दूर रखना होगा. ऐसे में मन को साफ रखें. परिवार में किसी भी तरह का क्लेश हो सकता है, जिसकी वजह से मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. इस समय दोस्तों के साथ दिल की सभी बातें न करें. इतना ही नहीं, घर की बातें शेयर करने से बचें वरना ये आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि वाले इस समय वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. वहीं, जल्दबाजी में कोई भी कार्य करने से बचें. वरना चोट लगने की आशंका बनी रहेगी. घर के किसी बुजुर्ग की सेहत बिगड़ सकती है. ऐसे में भागदौड़ करनी पड़ सकती है.   

Chandra Grahan 2023: मकर राशि वालों की सफलता के रास्ते खोलेगा आज का चंद्र ग्रहण, यात्रा से होगा धनलाभ
 

Chandra Grahan 2023: चंद्र ग्रहण का प्रभाव वृश्चिक राशि वालों की तिजोरी कर देगा खाली, जानें क्या होगा असर
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Read More
{}{}