trendingNow11449313
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Gemstone: विभिन्न परेशानियों को दूर करता है ये चमत्कारिक रत्न, पहनते ही चमकने लगती है किस्मत

Gemstone Benefits: मानव जीवन में रत्नों का विशेष महत्व है. रत्न अगर किसी विशेषज्ञ की सलाह से धारण कर लिया जाए तो अप्रत्याशित फायदा देने लगता है. आज एक ऐसे ही चमत्कारिक रत्न के बारे में बात करेंगे.

Cat Eye Gemstone
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 20, 2022, 10:36 AM IST

Cats Eye Stone: हर रत्न किसी न किसी ग्रह से संबंधित होता है. जब किसी जातक के कुंडली में ग्रह कमजोर होता है, तब उसे मजबूत करने के लिए संबंधित रत्न पहनने की सलाह दी जाती है. कुछ रत्न इतने प्रभावशाली और चमत्कारिक होते हैं कि उनको पहनने के बाद इंसान की सोई हुई किस्मत जाग जाती है. उसको हर बिगड़े कार्य बनने लगते हैं और वह सफलता की सीढ़ी चढ़ने लगता है. आज एक ऐसे ही रत्न के बारे में जानकारी देंगे, जिसको धारण करने से इंसान की किस्मत चमक जाती है.

परेशानी दूर

इंसान की परेशानियों को कम करने वाले इस रत्न का नाम लहसुनिया है. इस रत्न को कैट आई नाम से भी जाना जाता है. यह रत्न पीले या मटमैले रंग का होता है. इसकी चमक देखने लायक होती है. यह रत्न जातक अपनी परेशानियों को धारण करने के लिए किसी विशेषज्ञ की सलाह के बाद धारण कर सकते हैं.

राहु का प्रभाव

लहसुनिया रत्न जरूर केतु के अशुभ प्रभाव को कम करने के लिए धारण किया जाता है. यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में केतु कमजोर हो तो उसे आए दिन किसी न किसी समस्या का सामना करना पड़ता है. ऐसे में यह रत्न काफी कारगर माना जाता है.

कारोबार में फायदा

शेयर बाजार में किस्मत आजमाने के लिए यह रत्न काफी लाभकारी माना जाता है. बिजनेस में हो रहे घाटे को पूरा करने के लिए लहसुनिया रत्न धारण करें. इससे कारोबार में फायदा होने लगेगा. इसके इंसान की आर्थिक स्थिति मजबूत होती है और करियर में तरक्की मिलती है. बुरी नजर से बचाने के लिए भी लहसुनिया रत्न काफी प्रभावशाली माना जाता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}