trendingNow11827286
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Sury Gochar: कुछ घंटों बाद पलटी खाएगी इन लोगों की किस्मत, सूर्य कृपा से बनते चले जाएंगे हर काम

Surya Rashi Parivartan 2023: ग्रहों के राजा सूर्य देव कुछ घंटों बाद गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में इस राशि वालों के कार्य की ऑफिस में प्रशंसा होगी और व्यापारियों पर भगवान सूर्य की कृपा बने रहेगी. युवा अपने टारगेट पर फोकस करें.

सूर्य गोचर
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Aug 16, 2023, 01:15 PM IST

Surya Rashi Parivartan Rashifal: सूर्य महाराज राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. यह मकर राशि वालों के गूढ़ रहस्यों को खोजने में मदद करेंगे. इस राशि वालों के लिए इसलिए सूर्य का यह परिवर्तन  बहुत इंपॉर्टेंट हो जाता है, क्योंकि इसी स्थान पर सूर्य की राशि है. जब कोई ग्रह अपने घर में आ जाता है तो वह पूर्ण रूप से किसी भी कार्य को कर पाने में सक्षम होता है. 17 अगस्त से लेकर 17 सितंबर के बीच आपको पेंडिंग कार्य समाप्त करने होंगे. आइए जानते हैं कि मकर राशि वालों को सूर्य के परिवर्तन से क्या लाभ होगा. 

मकर राशि वाले इस एक महीने ऑफिस में अच्छे सहयोगी के रूप में नजर आएंगे. लोग आपकी प्रशंसा करने से पीछे नहीं हटेंगे. कोई भी कार्य सरलता से नहीं होंगे, लेकिन यदि आपने ठान ली तो उसे पूर्ण करके ही सांस लेंगे. सूर्य देव की कृपा से आपको मुश्किलों में भी कोई न कोई रास्ता अवश्य मिल जाएगा.

व्यापारियों के लिए यह समय निवेश करने का है. यदि आप बहुत दिनों से प्लान कर रहे हैं तो इस कार्य को इसी एक माह में पूरा कर लें. कारोबारियों को सरकारी अटके हुए कार्य इस दौरान पूर्ण करने पर जोर देना चाहिए. भगवान भास्कर की कृपा आप पर बनी हुई है.

युवाओं को इधर-उधर की बातों में समय नहीं गंवाना चाहिए. इस दौरान लक्ष्य को साध कर उसे पूरा करने का समय है, इसलिए सफलता के लिए परिश्रम करने में जुट जाएं. युवाओं के विवाह की बात जोर पकड़ सकती है. महिला मित्रों की संख्या में बढ़ोतरी होगी. जो विद्यार्थी आईआईटी जैसे उच्च शैक्षिक संस्थानों में शोधपरक विषयों से जुड़े हैं, उसमें सफलता मिल सकती हैं.

पीठ और चेस्ट का विशेष कर ध्यान रखना होगा. आपका खान-पान और सोने का तरीका दिक्कतें दे सकता है.

पिता के स्वास्थ्य में गिरावट की आशंका को देखते हुए यदि वह रोग ग्रस्त हैं तो उनकी देखरेख में कोई कमी नहीं रखनी चाहिए. जीवनसाथी की उन्नति तो होगी. वहीं, दूसरी ओर उन्हें आलस्य छोड़ने के साथ ही मधुमेह जैसे रोगों के प्रति अलर्ट रहने की सलाह दें.

जो लोग देर से सोकर उठते हैं, उन्हें दिनचर्या में बदलाव करते हुए सुबह जल्दी उठने के साथ ही खानपान में फाइबर की मात्रा बढ़ानी होगी.

Read More
{}{}