trendingNow11737538
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Budh Rise 2023: कारोबारियों के होने वाले हैं वारे के न्यारे, बुध के उदय से इन लोगों को मिलेगी अटूट सफलता

Budh Uday In Cancer: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के किसी भी ग्रह के उदय होने पर उसका शुभ प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. बता दें कि आने वाली 7 जुलाई को बुध कर्क राशि में उदय होने जा रहे हैं. इससे 3 राशि वालों के अच्छे दिनों की शुरुआत होने जा रही है. जानें इन राशियों के बारे में. 

 
budh uday 2023 in cancer
Stop
shilpa jain|Updated: Jun 15, 2023, 01:24 PM IST

Mercury Rise In Cancer Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 7 जून को बुध ने राशि परिवर्तन किया था और 19 जून को इसी राशि में अस्त होने जा रहे हैं. इसके बाद बुध 7 जुलाई को कर्क राशि में उदय होकर कुछ राशि वालों की किस्मत चमकाने वाले हैं. इस दौरान बुध धनलाभ और करियर-कारोबार में तरक्की के योग बन रहे हैं.  आइए जानें इन लकी राशियों के बारे में. 

मिथुन राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध के कर्क राशि में उदय होने से मिथुन राशि वाले लोगों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. बता दें बुध ग्रह इस राशि से दूसरे भाव में उदित हो रहे हैं. इसे वाणी और धन का स्थान माना जाता है इसलिए इस क्षेत्र में मिथुन राशि वालों को विशेष लाभ होगा. ऐसे में आकस्मिक धन लाभह होगा. पैसों से संबंधित सभी समस्याओं से जल्द छुटकारा मिलेगा. इतना ही नहीं, इस दौरान आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वहीं, इस समय आपकी वाणी में प्रभाव देखने को मिलेगा. विदेशों से जुड़े व्यापारियों को भी अच्छा लाभ होगा. 

कन्या राशि

बता दें कि बुध का कर्क राशि में उदय होने से कन्या राशि वालों को विशेष लाभ होगा. बता दें कि इस समय बुध आपकी गोचर कुंडली के 11वें भाव में उदित होने जा रहे हैं. ऐसे में इनकम में जबरदस्त बढ़ोतरी हो सकती है. इस समय आय के नए स्त्रोत से धन कमाने में कामयाब होंगे. इस अवधि में पुराने निवेश से लाभ होगा. संतान पक्ष की ओर से भी इस समय कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. वहीं, इस समय सुख-समृद्धि में भी वृद्धि होगी. 

मकर राशि 

बता दें कि इस समय बुध का कर्क में उदय होना मकर राशि वालों के लिए भी शुभ फलदायी साबित होगा. बता दें कि बुध आपकी राशि के सप्तम भाव में उदय करने जा रहे हैं. ऐसे में आपका वैवाहिक जीवन मधुर रहेगा. इतना ही नहीं, इस समय आपकी महत्वकांक्षाओं की पूर्ति होगी. आपसी संबंध सुधरेंगे और समाज में रसूख बढ़ेगा. पार्टनरशिप में काम शुरू करने की सोच रहे, लोगों के लिए ये समय अनुकूल है. अविवाहित लोगों के लिए विवाह के प्रस्तान आ सकते हैं.  

Surya Gochar 2023: इन लोगों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन रहेगा विशेष, हर काम में 100 फीसदी होंगे कामयाब
 

मौत जैसे कष्‍ट का इशारा हैं ये सपने, दिखें तो हो तुरंत हो जाएं सतर्क!
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)   

Read More
{}{}