trendingNow11491845
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Budh Uday 2023: 12 जनवरी से इन लोगों पर मां लक्ष्‍मी होंगी मेहरबान, बुध का उदय देगा छप्‍पर फाड़ धन!

Budh ka Uday January 2023: साल 2023 की शुरुआत में ही धन, बुद्धि, व्‍यापार के दाता बुध ग्रह का उदय होने जा रहा है. बुध का धनु राशि में उदय 3 राशि वालों के करियर और आर्थिक स्थिति के लिए बेहद शुभ रहेगा. 

फाइल फोटो
Stop
Shraddha Jain|Updated: Dec 19, 2022, 09:05 AM IST

Mercury Rise 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रह निश्चित समय में राशि परिवर्तन करते हैं, युति करके शुभ-अशुभ योग बनाते हैं. इसके अलावा जब कोई ग्रह सूर्य के बेहद करीब आ जाता है तो वह अस्‍त हो जाता है. यानी कि उस ग्रह का प्रभाव कम हो जाता है, जिससे वह जीवन पर बुरा असर डालने लगता है. धन, व्‍यापार, बुद्धि, संवाद के कारक ग्रह बुध 12 जनवरी 2023 को उदित होने जा रहे हैं. धनु राशि में बुध उदय का असर सभी लोगों के जीवन पर पड़ेगा. वहीं कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. उन्‍हें करियर में तरक्‍की और व्‍यापार में बड़ा लाभ कराएगा. आइए जानते हैं बुध का उदय किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा.  

जनवरी में बुध उदय से चमकेगा इन लोगों का भाग्‍य 
 
वृश्चिक राशि (Scorpio Zodiac): साल 2023 की शुरुआत में ही बुध ग्रह का उदय वृश्चिक राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. इन जातकों को धन के मामले में तगड़ा लाभ होगा. पैसे कमाने के नए-नए तरीके सामने आ सकते हैं. निवेश से लाभ हो सकता है. सही कैलकेलुशन से किया गया जोखिम भरा निवेश भी लाभ दे सकता है. वाणी की दम पर काम बनेंगे. 

कुंभ राशि (Kumbh Zodiac): बुध ग्रह का उदय कुंभ राशि वालों की आय में जबरदस्‍त बढ़ोतरी करवा सकता है. आय के नए स्‍त्रोत बनेंगे. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. कर्ज चुका सकते हैं. निवेश से भी अच्‍छा रिटर्न मिल सकता है. कुल मिलाकर आर्थिक मामलों में लाभ और राहत का समय रहेगा. 

मीन राशि (Meen Zodiac): बुध ग्रह का उदय मीन राशि वालों को करियर में बड़ा लाभ देंगे. नौकरी और व्‍यापार दोनों के लिहाज से समय अच्‍छा रहेगा. नौकरी करने वालों को मनमाफिक पदोन्‍नति, इंक्रीमेंट मिल सकता है. नई नौकरी भी मिल सकती है. बेरोजगारों को नौकरी मिल सकती है. बिजनेस में लाभ होगा. कारोबार बढ़ाने के लिए अच्‍छा समय है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}