trendingNow11526024
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Budh Uday 2023: आज से इन राशि वालों को मिलेगी बिजनेस-जॉब में जबरदस्त तरक्की, बुध के उदय से होगा इनका भाग्योदय

Mercury Rise 2023: 13 जनवरी को बुध ग्रह धनु राशि में उदय होने जा रहे हैं. ऐसे में कुछ राशि के जातकों के लिए ये समय बेहद शुभ फलदायी रहने वाला है. कुंभ, धनु और वृश्चिक समेत इन राशि वालों के जीवन में सकारात्मकता देखने को मिलेगी. 

 
फाइल फोटो
Stop
shilpa jain|Updated: Jan 13, 2023, 06:31 AM IST

Budh Uday 2023 Effect: बुध ग्रह को बुद्धि का कारक ग्रह माना जाता है. 13 जनवरी यानी कि आज सुबह 05 बजकर 15 मिनट पर धनु राशि में उदय हो गए हैं. और 07 फरवरी मंगलवार के दिन मकर राशि में गोचर होंगे. इस दौरान सूर्य के साथ बुध ग्रह भी विराजमान होंगे और दोनों की युति होगी. इस दौरान बुध मकर में सीधी चाल चलेंगे. गुरु की राशि धनु में बुध का उदय इन राशि वालों के करियर-बिजनेस और जॉब आदि में तरक्की के रास्ते बन रहे हैं. आइए जानते हैं बुध के उदय होने से किन राशि के जातकों का भाग्योदय होने वाला है. 

मिथुन राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध का धनु राशि में उदय मिथुन राशि राशि वालों के लिए अनुकूल रहने वाला है. इस दौरान नौकरी पेशा लोगों के लिए अच्छा समय है. कार्यक्षेत्र में उनका रुतबा बढ़ेगा. विवाह के योग बन रहे हैं.  इस दौरान माता के साथ संबंधों में सुधार होगा. बिजनेस करने वाले लोगों को इस दौरान कोई नया पार्टनर मिल सकता है. बिजनेस के लिए ये समय अनुकूल है.  

सिंह राशि 

बुध का उदय इस राशि के जातकों के लिए राहत पहुंचाने वाला होगा. कार्यक्षेत्र में दबाव कम हो सकता है. इस अवधि में तनाव कम होगा जिस वजह से सेहत में सुधार होगा. विदेश में पढ़ने का सपना देख रहे हैं, तो इस अवधि में पूरी होने की संभावना है.  विदेशी कंपनी में काम मिल सकता है. शेयर बाजार में सोच समझ कर निवेश करें इससे लाभ होगा. आय में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. 

तुला राशि 

इस राशि के लिए भी बुध का उदय शानदार रहने वाला है. इस दौरान अचानक से धन की प्राप्ति होने वाली है. बिजनेस से जुड़े लोगों को इस अवधि में लाभ मिलेगा. वहीं, नौकरीपेशा लोगों को नई नौकरी मिल सकती है. बुध का प्रभाव नया मकान, फ्लैट या फिर कोई नई गाड़ी खरीदने के योग बना रहा है. परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी और बच्चों से सहयोग मिलेगा. 

वृश्चिक राशि 

बुध के उदय होने से इन राशि के जातकों के यश और कीर्ति में वृद्धि होने वाली है.  प्रॉपर्टी से जुड़े हुए मामलों में सफलता मिलने की उम्मीद है. इस समय वाणी का प्रभाव अधिक पड़ेगा. बिजनेस से जुड़े लोग काम को बढ़ाने के लिए विचार कर सकते हैं, जिसमें सफलता भी पाएंगे. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Read More
{}{}