trendingNow11677645
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Budh Uday 2023 In May: 11 दिन बाद मंगल की राशि में बुध के उदय से अपार धनलाभ के योग, इन लोगों की होगी बल्ले-बल्ले

Mercury Rise 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध ग्रह के उदित होने का प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर पड़ता है. लेकिन कुछ राशि के जातक ऐसे हैं, जिन पर शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. जानें इन राशियों के बारे में.

 

फाइल फोटो
Stop
shilpa jain|Updated: May 02, 2023, 06:21 PM IST

Budh Uday In Mesh 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार समय-समय पर ग्रहों और नक्षत्रों का उदय-अस्त होना सभी राशियों के जीवन को प्रभावित करता है. बता दें कि मई की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में कई बड़े ग्रह गोचर, उदय और अस्त होने जा रहे हैं. 14 मई को ग्रहों के राजकुमार बुध भी मेष राशि में उदय होने जा रहे हैं, जिससे वे सभी राशियों पर अपना पूर्ण प्रभाव डालेंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध के उदय होने से 3 राशि के जातकों को धनलाभ और भाग्योदय के योग बन रहे हैं. जानें इन लकी राशियों के बारे में.

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 14 मई को बुध के मेष में उदय होने से सिंह राशि के जातकों के जीवन पर शुभ प्रभाव दिखाई देगा. बता दें कि बुध आपकी राशि के नवम भाव में उदय होने जा रहे हैं. ऐसे में बुध के उदय होते ही इस राशि के जातकों का भाग्योदय होगा. साथ ही, आपके जो काम अभी तक नहीं बन रहे हैं, वे भी बनने लगेंगे. आक्सिमक धनलाभ होगा. पुराने निवेश से भी लाभ के योग बन रहे हैं. इस अवधि में यात्राएं करना शुभ रहेगा. समाज में मान-सम्मान की बढ़ोतरी होगी.

मेष राशि

बुध इसी राशि में उदित होने जा रहे हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों के लिए ये समय अनुकूल रहेगा. इस दौरान आपकी सेहत में सुधार देखने को मिलेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि की पूरी संभावना है. व्यक्तित्व में निखार आएगा. इस दौरान जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. वहीं, शादीशुदा जातकों को ससुराल में सहयोग और सहायता प्राप्त होगी. व्यापारियों के लिए ये अवधि बहुत ही अनुकूल रहेगी. पार्टनरशिप के काम में भी भरपूर सफलता पाएंगे.

कर्क राशि

इस राशि वालों के लिए भी बुध का उदय अनुकूल परिणाम लेकर आएगा. बता दें कि इसमें बुध कर्म भाव में उदय होने जा रहे हैं. काम-कारोबार में अच्छी सफलता हासिल करेंगे. आजीविका के संसाधनों में वृद्धि होगी. कारोबारियों को अच्छा धनलाभ होगा. आय में वृद्धि होगी. इस समय में आपका अटका हुआ पैसा वापस मिलेगा. लंबी या छोटी यात्राएं करने से लाभ होगा. इस समय कर्क राशि वालों पर शनि की साढ़े साती चल रही है. ऐसे में सेहत का खास ख्याल रखें. शनि देव की पूजा-अर्चना कर सकते हैं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Read More
{}{}