trendingNow11760040
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

8 जुलाई से इन लोगों पर होगी नोटों की बारिश, करियर में बड़ी कामयाबी भी देंगे बुध!

Budh Gochar in Kark 2023: ग्रहों के राजकुमार बुध 8 जुलाई 2023 को राशि परिवर्तन करके कर्क राशि में प्रवेश करने वाले हैं. बुध गोचर का सभी 12 राशि वाले जातकों के करियर, आर्थिक स्थिति पर महत्‍वपूर्ण असर होगा. 

8 जुलाई से इन लोगों पर होगी नोटों की बारिश, करियर में बड़ी कामयाबी भी देंगे बुध!
Stop
Shraddha Jain|Updated: Jun 30, 2023, 07:20 AM IST

Budh ka Rashi Parivartan 2023 in Kark: वैदिक ज्योतिष में बुद्धि, संवाद, धन, व्‍यापार, तर्क का कारक ग्रह बुध को माना गया है. बुध गोचर का असर सभी 12 राशि वालों के जीवन के इन सभी पहलुओं पर होता है. आने वाली 8 जुलाई 2023 को बुध गोचर करके कर्क राशि में प्रवेश करने वाले हैं. बुध का कर्क में राशि परिवर्तन कुछ राशि वाले जातकों के करियर, आर्थिक स्थिति पर सकारात्‍मक असर डालेगा. इन जातकों को खूब धन लाभ हो सकता है, साथ ही नौकरी-व्‍यापार में भी तरक्‍की मिलेगी. आइए जानते हैं कि बुध का गोचर किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होने वाला है. 

बुध का कर्क में गोचर इन राशि वालों के लिए शुभ 

वृषभ राशि- वृषभ राशि वालों के लिए बुध ग्रह का गोचर जीवन में तरक्‍की की राह पर खासा आगे ले जाएगा. आप एक के बाद एक सफलताएं अर्जित करेंगे. आपकी आर्थिक स्थिति में बड़ा उछाल आएगा. आपकी आय बढ़ेगी. मनचाही जगह ट्रांसफर हो सकता है. विदेश जाने के योग हैं. फैमिली में खुशी भरा माहौल रहेगा. 

कर्क राशि- कर्क राशि के जातकों को बुध का राशि परिवर्तन बहुत शुभ रहेगा. बुध गोचर करके कर्क राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं और इन लोगों को तगड़ा धन लाभ कराएंगे. नौकरी में नए अवसर मिलेंगे. कुछ लोग नौकरी में बदलाव करेंगे. व्‍यापार सामान्‍य रहेगा. 

कन्या राशि- कन्या राशि के जातकों के लिए बुध का गोचर इच्‍छाएं पूरी करेगा. कोई पुरानी मनोकामना पूरी हो सकती है. करियर के लिहाज से कन्या राशि के जातकों के लिए यह अनुकूल समय है. सहकर्मियों और उच्‍च अधिकारियों से समर्थन मिलेगा. विदेश में नौकरी लग सकती है. वेतन बढ़ सकता है. कारोबारी वर्ग को उच्च लाभ हो सकता है. 

तुला राशि- तुला राशि के जातकों को बुध का राशि परिवर्तन करियर में आश्‍चर्यजनक परिवर्तन कराएगा. आपको कोई बड़ा मौका मिल सकता है. आप अपने काम के लिए समर्पित और सचेत रहेंगे. लिहाजा आपको नई नौकरी या पदोन्‍नति मिल सकती है. व्‍यवसाय में प्रतिस्‍पर्धा बढ़ेगी, फिर भी आपको अच्‍छा मुनाफा हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}