trendingNow11508649
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Baba Vanga Predictions: क्या साल 2023 में तीसरे विश्वयुद्ध से थर्रा उठेगी दुनिया, बाबा वेंगा की भविष्यवाणी होगी सच?

Third World War: बाबा वेंगा ने तीसरे विश्वयुद्ध को लेकर भविष्यवाणी की थी. उनके भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2023 में तीसरा विश्वयुद्ध यानी कि थर्ड वर्ल्ड वॉर होगा. इससे पूरी दुनिया कांप जाएगी.  

World War 3
Stop
Chandra Shekhar Verma|Updated: Dec 31, 2022, 10:44 AM IST

Baba Vanga On Third World War: नया साल 2023 शुरू होने में चंद घंटे बाकी हैं. पूरी दुनिया नये साल के आगाज का बेसब्री से इंतजार कर रही है. इसके लिए लोगों ने कई तरह के सेलिब्रेशन का इंतजाम किया है. हालांकि, साल 2022 से शुरू हुए रूस और यूक्रेन की जंग ने पूरी दुनिया में सनसनी फैला दी है. इस युद्ध का असर पूरी दुनिया पर पड़ रहा है. मशहूर भविष्यवेत्ता बाबा वेंगा की बात करें तो उन्होंने कई साल पहले तीसरे विश्वयुद्ध को लेकर भविष्यवाणी की थी. उनके अनुसार, साल 2023 में तीसरे विश्वयुद्ध से दुनिया दहल जाएगी. 

रूस-यूक्रेन जंग

रूस और यूक्रेन की जंग ने दुनिया में तीसरे विश्‍वयुद्ध का खतरा पैदा कर दिया है. इसमें अब तक कई लोग मारे जानें जा चुकी हैं. इन दोनों देशों के बीच चल रहे युद्ध से दुनिया में तीसरे विश्वयुद्ध की आहट पैदा हो गई है. इन हालातों की भविष्‍यवाणी कई साल पहले बाबा वेंगा ने कर दी थी. रूस के राष्ट्रपति पुतिन की ओर से परमाणु बम के इस्तेमाल की धमकी दुनिया के लिए विनाशकारी साबित हो सकती है.

परमाणु हमला

रूस-यूक्रेन के बीच चल रही जंग के बीच दुनिया के कई नेता ये आशंका जता चुके हैं कि तीसरा विश्वयुद्ध हो सकता है. रूसी राष्‍ट्रपति व्‍लादिमीर पुतिन भी कई बार यूक्रेन को परमाणु हमले की धमकी दे चुके हैं. इन हालातों पर गौर किया जाए तो बाबा वेंगा द्वारा की भविष्‍यवाणी की सच होने हो सकती है. बाबा वेंगा ने कई साल पहले कहा था कि साल 2023 में तीसरा विश्व युद्ध शुरू हो सकता है. उनकी अब तक कई भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं.

दुनिया तबाह

खबरों की मानें तो अगर इस समय तीसरा विश्व हुआ तो इंसान को बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी. इस समय कई देशों के पास परमाणु हथियार हैं. ऐसे में वर्ल्ड वॉर हुआ तो पूरी दुनिया समाप्त हो सकती है. अंतरिक्ष में सैटेलाइट्स तक नष्‍ट हो सकते हैं, इससे दुनिया में न्यूक्लियर विंटर शुरू हो सकता है. यह हुआ तो धरती पर रहना मुश्किल हो जाएगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}