trendingNow11444166
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Fitkari Ke Upay: सफलता हासिल करने के लिए करें फिटकारी के ये उपाय, चमक जाएगी किस्मत

Fitkari Ke Totke: किस्मत साथ नहीं दे रही है, लगातार असफलता हाथ लग रही है, बनते हुए काम बिगड़ रहे हैं तो फिटकरी के कुछ उपायों को किया जा सकता है. इन उपायों को करने के बाद आपके हर काम बनने लगेंगे.  

फिटकरी के उपाय
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 16, 2022, 05:09 PM IST

Fitkari Remedies: एक बेहतर और शानदार जीवन की चाहत किसको नहीं होती है. इसके लिए इंसान जमकर मेहनत भी करता है. हालांकि, सभी को इसका फल नहीं मिलता है और वे आर्थिक तंगी का शिकार हो जाते हैं. उन पर लगातार कर्ज का बोझ बढ़ते जाता है. ऐसे में धनवान बनने और कर्ज से मुक्ति पाने के लिए फिटकरी से कुछ आसान उपाय किए जा सकते हैं. इन उपायों को करने से जीवन में बड़ा बदलाव आएगा और रुठी किस्मत साथ देने लगेगी.

पोटली

मेहनत करने के बावजूद अगर किसी का भाग्य उसका साथ नहीं दे रहा है. बार-बार असफलता का सामना करना पड़ रहा है तो थोड़ी फिटकरी को काले रंग के कपड़े में बांधकर पोटली बना लें. इस पोटली को घर के मुख्य दरवाजे पर अंदर की तरफ करीब 6 फीट की ऊंचाई पर बांध दें. इससे आपकी किस्मत साथ देने लगेगी और बिगड़े काम बनने लगेंगे.

तिजोरी

कई दफा आमदनी तो होती है, लेकिन पैसा नहीं बचता है. अनावश्यक खर्चे होने से घर की आर्थिक स्थिति खराब होने लगती है. ऐसे में फिटकरी का एक छोटा सा टुकड़ा घर में रखी तिजोरी में रख दें. इसके आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होने लगती है.

कर्ज से मुक्ति

घर या आप पर किसी की बुरी नजर लग गई है तो फिटकरी को उस इंसान के सिर के ऊपर से सात बार एंटी क्लॉक की दिशा में घुमाएं. इससे बुरी नजर उतर जाती है. कर्ज से मुक्ति पाने के लिए पान के पत्ते पर फिटकरी रखकर सिंदूर लगाएं. इस पत्ते को बुधवार के दिन सुबह पीपल के पेड़ की जड़ में दबा दें. ये उपाय तीन बुधवार लगातार करें. ऐसा करने से कर्ज का बोझ धीरे-धीरे उतरना शुरू हो जाता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Read More
{}{}