trendingNow11595978
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Success Astro Tips: ये एक उपाय बनाएगा सारे बिगड़े काम, हर क्षेत्र में मिलेगी बेहिसाब सफलता

Job Success Tips: कई बार व्यक्ति लाख कोशिशों के बाद भी सफलता नहीं पाता है. इसमें व्यक्ति के भाग्य का दोष होता है. इसके लिए ज्योतिष शास्त्र में कई उपायों के बारे में बताया गया है.

फाइल फोटो
Stop
shilpa jain|Updated: Mar 05, 2023, 05:07 AM IST

Success Mantra: कई बार व्यक्ति लाख कोशिशों के बाद भी सफलता नहीं पाता है. इसमें व्यक्ति के भाग्य का दोष होता है. इसके लिए ज्योतिष शास्त्र में कई उपायों के बारे में बताया गया है. कई बार देखा जाता है कि अगर व्यक्ति को जॉब इंटरव्यू के लिए जाना है या फिर एग्जाम आदि के लिए जाना है, तो उनमें कॉन्फिडेंस की कमी रहती है. और व्यक्ति को हर जगह निराशा ही हाथ लगती है.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आप कुछ उपाय करके सफलता को सुनिश्चित कर सकते हैं. कहते हैं कि इन उपायों को करना बेहद आसान है. ये कुछ उपाय अपनाकर आप अपनी सफलता को सुनिश्चित कर सकते हैं. आइए जानें ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में.

सफलता पाने के लिए करें ये उपाय

- जब भी आप घर से किसी जरूरी काम से बाहर जा रहे हैं, तो घर से निकलते समय गणेश जी से हाथ जोड़ कर प्रार्थना करें. गणेश जी के पैरों से सिंदूर लेकर निकलें और अपने मस्तक पर हल्का सा टीका लगा लें. ये उपाय आपको हर जगह सफलता दिलाएगा. जॉब इंटरव्यू से लेकर एग्जाम तक व्क्ति को सभी चीजों में बेहिसाब सफलता मिलेगी. साथ ही, अपने कार्य में सफल होने का बाद भगवान गणेश को प्रसाद अवश्य चढ़ाएं.

- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी शुभ मुहूर्त में आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ अवश्य करें. उस एक दिन ही आप इस स्त्रोत के 108 पाठ कर लें. इतना ही नहीं, इसके बाद प्रतिदिन आदित्य हृदय स्रोत का कम से कम 21 बार पाठ करें. इस उपाय को करने से दरिद्र से दरिद्र व्यक्ति भी करोड़पति बन जाता है. ये उपाय शत्रु ऊपरी बाधाओं और ग्रह दोषों से मुक्ति मिलती है.

- ज्योतिषीयों का कहना है कि आप जिस भी दिन किसी जरूरी काम से निकलें उस दिन उस वार विशेष के हिसाब से कपड़े पहन लें. सोमवार के दिन सफेद, मंगलवार के दिन केसरिया या लाल, बुधवार को हरा, गुरुवार के दिन पीले कपड़े पहनें. अगर आप कपड़े नहीं पहन पा रहे हैं, तो जेब में उस रंग का रुमाल अवश्य रखें.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Read More
{}{}