trendingNow11950162
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Aaj ka mesh rashifal: मेष राशि के लोगों को सहकर्मी व अधीनस्थों के बदले सुर परेशान कर सकते हैं, पढ़ें 9 नवंबर 2023 का राशिफल

Aries Daily Horoscope: परिवारजनों के साथ अच्छा समय बिताएंगे, यदि मन में कोई बात है तो उसे अपनों  के साथ शेयर भी कर सकते हैं. स्वास्थ्य सही रखने के लिए यदि किसी प्रकार की दवा का सेवन करते हैं. पढ़ें मेष राशि का दैनिक राशिफल. 

Aaj ka mesh rashifal: मेष राशि के लोगों को सहकर्मी व अधीनस्थों के बदले सुर परेशान कर सकते हैं, पढ़ें 9 नवंबर 2023 का राशिफल
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Nov 09, 2023, 12:34 PM IST

Mesh Rashi Today: दैनिक राशिफल के अनुसार आज मेष राशि के लोगों को सहकर्मी व अधीनस्थों के बदले सुर परेशान कर सकते हैं, उनके बदले तेवर को गंभीरता से न लेने में ही आपकी भलाई है. इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को यदि कोई प्रोजेक्ट मिला है, तो उस पर ध्यान केंद्रित करके काम करें. परिवारजनों के साथ अच्छा समय बिताएंगे, यदि मन में कोई बात है तो उसे अपनों  के साथ शेयर भी कर सकते हैं. स्वास्थ्य सही रखने के लिए यदि किसी प्रकार की दवा का सेवन करते हैं, तो उसे नियमित ही रखें. दिन के साथ समय का भी विशेष रूप से ध्यान रखें.

आर्थिक राशिफल - व्यापार की नई शुरुआत करने वाले लोगों के लिए दिन की शुरुआत कुछ डल हो सकती है, लेकिन ईश्वर की कृपा से शाम तक आपको अच्छा मुनाफा होगा. 

करियर राशिफल - कार्यस्थल पर सहयोगी या आपके अंडर में काम करने वाले सीधे मुंह बात नहीं कर रहे हैं, तो परवाह न करें आप भी अपने काम पर फोकस रखें. 

सेहत राशिफल - कोई लॉन्ग टर्म चलने वाली बीमारी है तो दवा लेने में कोताही नहीं होनी चाहिए. 

रिलेशनशिप राशिफल- अपने मन की बात अपनों से नहीं कहेंगे तो किससे कहेंगे, जो कुछ भी है सीधे कह दीजिए इसमें संकोच नहीं करना चाहिए. 

Read More
{}{}